उससे बेहतर एक्टर ना आया है और ना आएगा, खुद से 2 साल बड़े सुपरस्टार के कायल हुए सलमान

admin


Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बीते 35 सालो से फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं. सलमान खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. हालांकि इस फिल्म में रेखा और फारुख शेख अहल रोल में थे. जबकि सलमान साइड रोल में देखने को मिले थे.

सलमान ने बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत साल 1989 की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी. ये एक्ट्रेस भाग्यश्री की भी डेब्यू फिल्म थी. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट रही थी. तब से लेकर अब तक सलमान इंडस्ट्री में टिके हुए हैं.

उन्होंने दुनियाभर में नाम कमाया है. उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं. हालांकि सलमान खुद अपनी जनरेशन से लेकर अब तक के बॉलीवुड इतिहास में खुद से दो साल बड़े एक सुपरस्टार को सबसे बेहतरीन एक्टर मानते हैं.

जब सलमान ने जमकर की थी गोविंदा की तारीफ

सलमान ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था उससे ठीक दो साल पहले गोविंदा की साल 1986 की फिल्म ‘इल्जाम’ से बॉलीवुड में शुरुआत हुई थी. 90 के दशक में गोविंदा ने एक तरफा राज किया था. गोविंदा ने डांस, कॉमेडी और रोमांस हर चीज से फैंस का दिल जीता. यहां तक कि सलमान को भी गोविंदा बहुत पसंद हैं. एक बार पत्रकार रजत शर्मा के शो पर तो सलमान ने गोविंदा की तारीफों के पुल बांध दिए थे.

सलमान बोले- गोविंदा से बेहतर ना एक्टर आया है और ना आएगा


सलमान खान ने रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ में हिस्सा लिया था तब ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने सलमान से सवाल किया था कि, हर इंसान का कोई न कोई फेवरिट या आइडियल होता है आपका कौन हैं? इस पर सलमान ने कहा था कि, हमारी जनरेशन के अंदर उससे बेहतर ना एक्टर आया है और ना आएगा और वो है गोविंदा.

पार्टनर में साथ नजर आए थे सलमान-गोविंदा

सलमान खान और गोविंदा एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं. दोनों बड़े पर्दे पर साथ भी नजर आ चुके हैं. साल 2007 में आई फिल्म ‘पार्टनर’ में सलमान और गोविंदा ने साथ काम किया था. इस फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया था.

यह भी पढ़ें: Kolkata Doctor Rape Murder Case: ‘जैसे इनके बाप का राज चल रहा हो…’, किस पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा?





Source link

Share This Article