जूनियर एनटीआर संग रोमांटिक हुईं जाह्नवी, तो रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने कही ऐसी बात

admin


Shikhar Pahariya Reaction On janhvi kapoor Song: जाह्नवी कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘उलझ’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. इस फिल्म ने दर्शकों को निराश किया है. इसी बीच जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ की चर्चा शुरू हो गई है. सोमवार, 5 अगस्त को जाह्नवी की फिल्म का दूसरा गाना ‘धीरे-धीरे’ रिलीज हुआ है.

बता दें कि जान्हवी ‘देवरा’ में साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी. इससे पहले एक्ट्रेस एनटीआर के साथ फिल्म के गाने ‘धीरे-धीरे’ में जबरदस्त तरीके से रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. जाह्नवी और जूनियर एनटीआर के रोमांटिक अंदाज पर जाह्नवी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का रिएक्शन भी आ चुका है.

जूनियर एनटीआर-जाह्नवी की केमिस्ट्री पर क्या बोले शिखर?

लंबे समय से जाह्नवी कपूर के साथ शिखर पहाड़िया का नाम जुड़ रहा है. दोनों को अब तक कई मौकों पर साथ देखा गया है. अब जाह्नवी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर ने एक्ट्रेस के हालिया रिलीज गाने पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गाने की एक क्लिप शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि, ‘वाउ वाउ वाउ’. इसके आगे शिखर ने आंखों और दिल वाली इमोजी जोड़ते हुए ‘मास’ शब्द लिखा है.

यहां देखें जूनियर एनटीआर-जाह्नवी का गाना

जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर का फिल्म ‘देवरा’ का दूसरा गाना मेकर्स ने 5 अगस्त को शाम पांच बजे रिलीज किया था. इस गाने में जाह्नवी और एनटीआर के बीच जबरदस्त रोमांटिक सीन देखने को मिल रहे हैं. इसे 24 घंटे के बाद 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. ‘धीरे-धीरे’ सॉन्ग को शिल्पा राव ने आवाज दी है. वहीं उनका साथ सिंगर अनिरुद्ध ने दिया है.

‘देवरा’ से साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं जान्हवी

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था. वहीं अब 6 साल के बाद वे फिल्म ‘देवरा’ के जरिए अपने साउथ डेब्यू की तैयारी में हैं.  फिल्म का हिस्सा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी है जो विलेन की भूमिका में देखने को मिलेंगे. देवरा का डायरेक्शन कोरतल्ला शिवा ने किया है. कोरतल्ला शिवा ने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है. बता दें कि जूनियर एनटीआर और जान्हवी की ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को देशभर में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: इस सुपरस्टार के कारण अभिषेक बच्चन ने सड़क पर गुजारी थी रात, एक गलती की वजह से हुआ ऐसा हाल



Source link

Share This Article