अली फजल की बेटी से मिलने पहुंचीं शबाना आजमी, फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

admin


Richa Chadha Ali Fazal Daughter Photos: ऋचा चड्ढा और अली फजल इन दिनों अपनी नन्ही परी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कपल बीती 16 जुलाई को एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. वहीं अब हाल ही में शबाना आजमी, दीया मिर्जा और उर्मिला मातोड़कर अली-ऋचा की लाडली से मिलने के लिए पहुंची. जिसकी एक प्यारी सी तस्वीर शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

अली-ऋचा की बेटी से मिलने पहुंचीं शबाना आजमी

शबाना आजमी हाल ही में दीया मिर्जा और उर्मिला मातोंडकर के साथ अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर पहुंची थी. जहां उन्होंने कपल की नन्ही परी से मुलाकात की. शबाना आजमी ने अब इस मुलाकात की एक बेहद प्यारी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें ये सभी एक्ट्रेसेस न्यू मॉम ऋचा के साथ फोटो क्लिक करवाती दिखी. इस तस्वीर में ऋचा की गोद में उनकी बेटी सोती हुई दिखाई दी. हालांकि इसमें बेबी का फेस नजर नहीं आ रहा.


शबाना आजमी ने बेबी पर लुटाया प्यार

इस फोटो को शेयर करते हुए शबाना आजमी ने कैप्शन में लिखा, ‘नई मां और बच्चा अपनी खाला/मासी के साथ..’ इस फोटो पर दीया मिर्जा ने भी कमेंट किया. एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘हमारी जिंदगी का सबसे बेस्ट दिन.’ दीया के अलावा कई सेलेब्स और फैंस भी इस फोटो पर कमेंट कर नन्ही परी प्यार लुटा रहे हैं.  

कपल ने शेयर की थी नन्ही परी की तस्वीर

वहीं इससे पहले अली फजल-ऋचा चड्ढा ने भी अपनी लाडली की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी. एक फोटो शेयर करते हुए कपल ने लिखा,”हमारी लाइफ के सबसे बड़े जुड़ाव की अनाउंसमेंट करने के लिए एक कोलाब पोस्ट कर रहे हैं. हम सच में धन्य हैं. हमारी बच्ची हमें बहुत बिजी रखती है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद…”


वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा आखिरी बार फिल्म ‘फुकरे 3’ में नजर आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं अली फजल वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ से भौकाल मचाते दिखाई दिए थे. जिसपर दर्शकों ने भी खूब प्यार लुटाया.

ये भी पढ़ें –

जब शूटिंग के दौरान नीले पड़ गए थे माधुरी दीक्षित के होंठ, 2 डिग्री ठंड में शूट किया था ये गाना, जानें दिलचस्प किस्सा

 





Source link

Share This Article