निक जोनस नहीं, प्रियंका चोपड़ी की मां मधु चोपड़ा ने अपने इस दामाद की तारीफ में पढ़े कसीदे

admin


Madhu Chopra Praised Raghav Chadha: प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बेटी और दामाद निक जोनस के बीच उम्र के फासले पर बात की थी. वहीं अब मधु ने अपनी भतीजी परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. प्रियंका की मां ने राघव चड्ढा को सीधा और शरीफ बताया है. इसके अलावा उन्होंने परिणीति और राघव के रिश्ते पर भी बात की है.

परिणीति चोपड़ा की शादी में बहन प्रियंका चोपड़ा और जीजू निक जोनस भले ही शामिल नहीं हुए थे, लेकिन चाची मधु चोपड़ा ने हर फंक्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. अब फिल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्यू में मधु ने दामाद राघव चड्ढा की क्वालिटीज बताई और उन्हें ‘बीबा बच्चा’ भी कह दिया.

राघव को बताया ‘बीबा बच्चा’
मधु चोपड़ा ने कहा- ‘अरे बड़ा बढ़िया, बीबा बच्चा है. हाइली एजुकेटेड, अच्छा बोलने वाला, इंग्लिश बोलो, हिंदी बोलो. वो मजेदार है और उसमें सेंस ऑफ ह्यूमर भी है. इसके अलावा मधु ने राघव और परिणीति की जोड़ी को एक ‘परफेक्ट कपल’ भी बताया. मधु ने बताया कि दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है और ये उनके मजबूत रिश्ते की नींव है.’

25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थे परिणीति-राघव
बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 25 सितंबर, 2023 को आप नेता राघव चड्ढा से शादी की थी. कपल उदयपुर में पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधा था. परिणीति-राघव ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था. शादी के बाद कपल ने अपनी शादी और बाकी फंक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. परिणीति ने राघव के लिए एक गाना (ओ पिया) भी तैयार किया था जिसे उनके वेडिंग एल्बम के साथ कंपोज किया गया था.

ये भी पढ़ें: इन सीरीज में पार हुईं अश्लीलता की सारी हदें, एक के तो सस्पेंस ने घुमाया सिर! इस वीकेंड बिल्कुल फ्री में देखें



Source link

Share This Article