सारा अली खान पर चढ़ा राजनीति का बुखार, कहा- ये कोई बैकअप प्लान नहीं

admin


Sara Ali Khan Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. एक्ट्रेस अक्सर पालिटिकल मुद्दों पर अपनी बयान बाजी को लेकर सुर्खियों में रहा करती थी. अब कंगना इस लिए सुर्खियों में हैं क्योंकि वो फाइनली राजनीति में कदम रख चुकी हैं. कंगना को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट दिया है. इस खबर पर चर्चा चल ही रही थी अब सारा अली खान के राजनीति ज्वाइन करने वाला बयान सामने आया है. एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने पॉलिटिक्स में शामिल होने की बात कही है. 

क्या सारा ज्वाइन करेंगी राजनीति
नेटफ्लिक्स इंडिया को दिए इंटरव्यू में जब सारा अली खान से पूछा गया कि क्या वो फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वाइन करना चाहती  हैं. इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा – ‘हां वो भविष्य में राजनीति में कदम रखने के बारे में सोच सकती हैं’. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स में रूचि दिखाई हो. इससे पहले भी साल 2019 में सारा का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी कॉलीफिकेशन बताई थी.

एक्ट्रेस ने कहा था उनके पास हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री है. तो वो कभी भी पालीटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा -‘ ये उनके लिए बैकअप ऑपशन नहीं होगा. एक्ट्रेस ने कहा इंडस्ट्री में जब तक उन्हें काम मिल रहा है वो इधर ही रहेंगी लेकिन समय आने पर वो राजनीति में भी जाने के बारे में सोच सकती हैं’.


वायरल हुआ सारा का वीडियो
सारा से जुड़ा ये वडियो रेडिट पर शेयर किया गया था. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब लोग अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – ये लोग अब कोई फील्ड नहीं छोड़ेंगे. बता दें हाल ही में सारा अली खान की मर्डर मुबारक और ऐ मेरे वतन के लोगों फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो फिल्में रिलीज हुई हैं. फैंस को एक्ट्रेस की दोनों ही फिल्में खूब पसंद आई हैं. बता दें फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में सारा अली खान ने स्वतंत्रता सैनानी उषा मेहता का रोल  निभाया था. फैंस को सारा का ये अंदाज बेहद पसंद आया.

इस फिल्म में दिखाई देंगी सारा अली खान

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस वक्त अनुराग बासु की मेट्रो में काम कर रही हैं. ये फिल्म 13 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा सारा जगन शक्ति की भी एक फिल्म कर रही हैं. इस फिल्म के टाइटल का ऐलान अभी नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़ें: Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी ने रचाई दूसरी शादी, बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग मंदिर में चुपचाप लिए सात फेरे!





Source link

Share This Article