2024 की पॉपुलर फिल्मों की लिस्ट में ‘कल्कि 2898 एडी’ ने सबको चटाई धूल

admin


2024 IMDB Most Popular & Anticipated Movies: साल 2024 को सात महीने पूरे हो गए हैं. इन सात महीनों में बहुत सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. इनमें से कुछ तो बहुत पसंद की गई हैं और वहीं बहुत सी फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं. कुछ तो ऐसी रहीं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया, वहीं कुछ तो ओटीटी और थिएटर्स दोनों में अपनी  धाक जमाने में कामयाब रही हैं.

लेकिन क्या आपको पता है कि वो ऐसी कौन सी फिल्में हैं, जिन्होंने अब तक आपको एंटरटेन किया है. आईएमडीबी ने ऐसी फिल्मों की लिस्ट तैयार की है, जो कि अब तक आपका मनोरंजन करने में सफल रही हैं और जो अब आने वाले वक्त में आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. 

साल 2024 की अब तक की मोस्ट पॉपुलर फिल्में
आईएमडीबी के पेज से पता चला है कि इस लिस्ट में साल की सबसे पॉपुलर फिल्म कल्कि 2898 एडी रही है. इस फिल्म ने अब तक सबको खूब एंटरटेन भी किया है और अभी तक फिल्म जमकर कमाई करने में जुटी हुई है. प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ने टॉप 10 में नंबर एक पर स्थान हासिल किया है. चलिए आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में और कौन सी फिल्में हैं और उनको आईएमडीबी ने कितनी रेटिंग्स दी हैं. 

फिल्में                               रेटिंग्स

कल्कि 2898 एडी                7.7

मंजुमल बॉयज                     8.3

फाइटर                              6.2

हनु मैन                              7.8

शैतान                                6.6

लापता लेडीज                    8.5

आर्टिकल 370                   7.9

प्रेमालु                              7.9

आवेशम                            7.9

मुंज्या                                7.2


2024 में ये फिल्में मचाएंगी धमाल
अब ये तो सभी जानते हैं कि आने वाले वक्त में तमाम फिल्में रिलीज होने वाली हैं. कुछ फिल्में तो ऐसी हैं, जिनका सभी को बेसब्री से इंतजार है. लिस्ट में सबसे पहला नाम पुष्पा 2: द रूल का है. पुष्पा के पहले पार्ट ने जमकर धमाल मचाया था. फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी, यही वजह है कि इसके दूसरे पार्ट का लोग इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चलिए जानते हैं कि लिस्ट में पुष्पा 2 के अलावा और कौन-कौन सी फिल्में शामिल हैं. 

* पुष्पा 2: द रूल

* देवरा पार्ट 1

* वेलकम टू द जंगल

* द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम

* कंगुवा

* सिंघम अगेन

* भूल भुलैया 3

* थंगालान

* औरों में कहां दम था

* स्त्री 2

यह भी पढ़ें: थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर आ रही है शातिर क्रिमिनल ‘सावी’, जानें कब और किस प्लेटफार्म पर होगी रिलीज





Source link

Share This Article