‘हेरा फेरी’ हुई थी डिजास्टर? सुनील शेट्टी ने फिल्म की कमाई को लेकर किया बड़ा खुलासा

admin


Hera Pheri Box Office: जब भी हिंदी सिनेमा की बेस्ट कॉमेडी फिल्मों की बात होती है तो ‘हेरा फेरी’ का नाम लगभग हर किसी की लिस्ट में होता है. ‘हेरा फेरी’ एक ऐसी फिल्म है जिसने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर राज किया था बल्कि लोगों लोटपोट भी किया था. अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी स्टारर ‘हेरा फेरी’ को जब भी देखो लोग बोर नहीं होते हैं. इसकी लोकप्रियता देखकर ही इसका दूसरा पार्ट आया और अब तीसरा पार्ट आने वाला है.

जहां ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर चर्चा बनी हुई है वहीं तीनो सीरीज के अहम किरदार को निभाने वाले सुनील शेट्टी ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. फिल्म ‘हेरा फेरी’ की कमाई पर सुनील शेट्टी ने बताया है कि ये फिल्म डिजास्टर साबित हुई थी जब इसके पहले दो शो थिएटर्स में चले थे.

‘हेरा फेरी’ को सुनील शेट्टी ने डिजास्टर क्यों कहा?

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म हेरा-फेरी की रिलीज के 24 सालों के बाद सुनील शेट्टी ने ‘हेरा फेरी’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर खुलासा किया है हाल ही में भारती टीवी के पॉडकास्ट में सुनील शेट्टी ने बताया कि ‘हेरा फेरी’ शुरुआती समय में डिजास्टर हुई थी. लेकिन रिलीज वाली शाम फिल्म ने कमाई में जबरदस्त बदलाव किया था.

सुनील शेट्टी ने कहा, ‘हेरा फेरी’ के पहले दो शो की कमाई जीरो के बराबर हुई थी. मेकर्स को लगा ये डिजास्टर साबित हो सकती है. जैसे हम शूटिंग कर रहे थे खुश थे लेकिन रिलीज के बाद सभी परेशान हो गए. लेकिन बाद में फिल्म ने कमाल किया और ये उस साल हिट फिल्म साबित हुई.’

‘हेरा फेरी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

31 मार्च 2000 को फिल्म हेरा फेरी रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था और फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल लीड रोल में थे जबकि तब्बू, गुलशन ग्रोवर, रजाक खान, मुकेश खन्ना, कुलभूषण खरबंदा, ओम पुरी, असरानी और कैशमीरा शाह ने भी अहम किरदार निभाया था.

सुपरहिट कॉमेडी फिल्म Hera Pheri हुई थी डिजास्टर? Suniel Shetty ने फिल्म की कमाई को लेकर किया बड़ा खुलासा, फैंस भी हुए हैरान!

Sacnilk के मुताबिक, फिल्म हेरा फेरी का बजट 7.50 करोड़ रुपये था जबकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 21.42 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था. फिल्म का वर्डिक्ट सुपरहिट था. इसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2006 में बना और वो भी सुपरहिट हुआ था. अब इसी सीरीज की ‘हेरा फेरी 3’ बन रही है जो अगले साल रिलीज हो सकती है.

यह भी पढ़ें: ‘इश्क-विश्क रिबाउंड’ देखने से पहले ओटीटी पर निपटा लें शाहिद कपूर की Ishq Vishk, बॉक्स ऑफिस पर हुई थी जबरदस्त कमाई



Source link

Share This Article