सोनाक्षी सिन्हा संग शादी के बाद कैसा फील कर रहे हैं जहीर खान? बोले- अक्सर भूल जाता हूं…

admin


Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal New: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने जून 2024 में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. उनकी शादी में सिर्फ करीबी लोग और दोस्त ही शामिल हुए थे. सोनाक्षी और जहीर ने रजिस्टर मैरिज की थी. उनकी शादी के वीडियोज और फोटोज काफी वायरल हुए थे.

सोनाक्षी और जहीर शादी के बाद से ही काफी खुश हैं और लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. घूमने जा रहे हैं और एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं. अब हाल ही में जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा संग शादी के बाद वो कैस फील कर रहे हैं, इसके बारे में बात की.

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर क्या बोले जहीर?
ई-टाइम्स से बातचीत में जहीर ने बताया कि वो अक्सर भूल जाते हैं कि वो शादीशुदा हैं. जब वो पब्लिक प्लेस पर होते हैं तो उन्हें लगता है कि वो सोनाक्षी का हाथ नहीं पकड़ सकते क्योंकि उन्होंने सालों तक अपने रिश्ते को छुपाकर रखा था. जहीर ने कहा- ‘मैं अभी भी भूल जाता हूं कि मेरी और सोनाक्षी की शादी हो गई है. जैसे जब हम पब्लिक प्लेस पर जाते हैं, तो मैं उसका हाथ नहीं पकड़ सकता और फिर मुझे याद आता है कि ‘अब तो शादी हो गई.”

सोनाक्षी सिन्हा ने भी जहीर की बात पर सहमति जताई. सोनाक्षी ने कहा कि हमारे बीच में शादी के बाद ज्यादा कुछ बदला नहीं है क्योंकि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें अब भी ऐसा लगता है कि उन्होंने कई साल पहले डेटिंग शुरू की थी.


सोनाक्षी और जहीर ने हाल ही में इजिप्ट वेकेशन की वीडियो शेयर की. वीडियो में सोनाक्षी और जहीर एक-दूसरे का हाथ थामे वेकेशन एंजॉय करते नजर आए. ये थ्रोबैक वीडियो है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- पिरामिडों को देखने का सबसे अच्छा तरीका उनके ऊपर से उड़ना है…

ये भी पढ़ें- Mahesh Bhatt की वो 5 फिल्में जो दिलो-दिमाग पर छोड़ती है गहरा असर, ओटीटी पर फटाफट निपटा लें





Source link

Share This Article