सिद्धांत चतुर्वेदी की ‘युधरा’ की अच्छी हुई शुरुआत, पहले दिन ‘मुंज्या’, ‘किल’ सहित इन फिल्मों के

admin


Yudhra Box Office Collection Day 1: इस शुक्रवार को  सिनेमाघरों में सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल स्टारर ‘युधरा’ रिलीज हुई. इस फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज देखा जा रहा था वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसकी शुरुआत भी अच्छी हुई है. चलिए यहां जानते हैं ‘युधरा’ ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘युधरा’ ने पहले दिन कितनी की कमाई?
सिद्धांत चतुर्वेदी के दमदार एक्शन सीक्वेंस से भरी फिल्म ‘युधरा’ साल की मच अवेटेड फिल्म थी. इसके शानदार  ट्रेलर ने पहले ही फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी.  वहीं बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद फिल्म को दर्शकोंसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं  इस फिल्म को नेशनल सिनेमा डे पर रिलीज होने का भी फायदा मिला है. दरअसल इस खास मौके पर सभी फिल्मों के टिकट की कीमत 99 रुपये रखी गई थी. ऐसे में ‘युधरा’ की अच्छी शुरुआत हुई. वहीं अब इस फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘युधरा’ ने रिलीज के पहले दिन 4.50 करोड़ की कमाई की है.
  • हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.

  ‘युधरा’ ने ‘मुंज्या’ सहित इन फिल्मों को चटाई धूल
‘युधरा’ ने रिलीज के पहले ही दिन कई फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन को मात दे दी है. इस फिल्म ने जिन फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को पछाड़ा है उनमें द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (2.10 करोड़), औरों में कहां दम था (1.70 करोड़), उलझ (1.37 करोड़), सरफिरा (2.50 करोड़), किल (1.35 करोड़), मुंज्या (4.21 करोड़) सहित कई फिल्में शामिल है.

 


‘युधरा’ स्टार कास्ट
‘युधरा’ का निर्देशन श्रीधर राघवन ने किया है. ये एक एक्शन फिल्म है और इसके डायलॉग फरहान अख्तर और अक्षत घिल्डियाल द्वारा लिखे गए हैं. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहन के अलावा राघव जुयाल, गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और शिल्पा शुक्ला ने अहम रोल प्ले किया है.

 क्या है ‘युधरा’ की कहानी?
‘युधरा’ फिल्म युधरा (सिद्धांत चतुवेर्दी स्टारर ) नाम के एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने गुस्से की समस्या से जूझ रहा है और वह एक पॉवरफुल ड्रग सिंडिकेट को खत्म करना चाहता है. इस ड्रग सिंडिकेट के सर्वेसर्वा शफीक (राघव जुयाल स्टारर) और उसके पिता फिरोज है.

यह भी पढ़ें: कभी घर-घर जाकर बर्तन धोने का पाउडर बेचा करता था ये स्टार, फिर ऐसे बना ‘बैड मैन’

 

 





Source link

Share This Article