सलमान खान ने रुसलान का ट्रेलर देखकर बहनोई आयुष शर्मा को दी नसीहत

admin


Ruslaan Trailer Release: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूसलान’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसे लेकर अक्सर नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं. कुछ समय पहले फिल्म का टीजर और पोस्टर सामने आया था. अब इस हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. सलमान खान ने भी ट्रेलर देखने के बाद आयुष शर्मा की तारीफ की है. 

क्या है रुसलान के ट्रेलर में खास
‘हारने को कुछ नहीं पर जीतने को पूरी दुनिया है’. रुसलान के ट्रेलर में आयुष शर्मा का ये दमदार डालॉग भी सुनाई देता है. इस ट्रेलर की शुरुआत होती है फुल ऑन बैक टू बैक एक्शन सीन के साथ. ट्रेलर में देखा जा सकता है एक स्कूल के बच्चे को उनके फैलो स्टूडेंट्स बुली करते हैं. वहीं लोहे की मोटी चेन से बंधे हुए आयुष शर्मा दिख रहें हैं. आयुष जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से काफी समय बाद आयूष एक्शन थ्रिलर में वापसी करने जा रहे हैं. 2 मिनट 54 सेकेंड के इस ट्रेलर को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सुश्री मित्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था – मेरा सपना सच होता नजर आ रहा है. वैसे आयुष शर्मा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में हर बार नाकाम साबित होती हैं. इस फिल्म को लेकर एक्टर को काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  


सलमान खान ने आयुष को दी बधाई

सलमान खान ने अपने पोस्ट में लिखा है- आयुष तुम्हारा हार्ड वर्क, एफर्ट और तुमारा डेडिकेशन जो तुमने इस फिल्म में लगाया है ट्रेलर में तुमारी मेहन नजर आ रही है. चाहें कुछ भी हो जाए तुम हमेशा अपने बेस्ट देते रहना. इसी के साथ एक्ट्रर ने लिखा है- कड़ी मेहनत हमेशा रिजल्ट देती हैं. करण बुटानी ने निर्देशन में बनी ये फिल्म बड़े पर्दे पर 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें: ‘लंबे समय तक एंग्जायटी से लड़ाई लड़ी’, हंसती-मुस्कुराती दिखने वाली अर्चना जब समस्या से थीं परेशान





Source link

Share This Article