सलमान खान ने मुंबई पुलिस के सामने दिखाया ‘जलवा’, स्टेज पर झूमे फिर गाना गाकर जमाई महफिल

admin


Salman Khan Dance And Singing Video: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सलमान खान जहां भी जाते हैं वे अपनी मौजूदगी से समां बांध देते हैं. वहीं अगर सलमान डांस कर दें और गाना गाने लगे तो ये पल उनके फैंस के लिए सोने पर सुहागा होगा. सलमान ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान मुंबई पुलिस के सामने डांस भी किया और गाना भी गाया.

सलमान खान हाल ही में पर्यावरण के अनुकूल गणेशोत्सव को समर्थन देते हुए ‘बच्चे बोले मोरया’ नाम के इवेंट में शामिल हुए. इस मौके पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी शामिल हुईं. वहीं इवेंट में बीएमसी कमिश्नर और मुंबई पुलिस कमिश्नर ने भी हिस्सा लिया. इस मौके पर सलमान ने मंच पर डांस किया और गाना भी गाकर सुनाया. वहीं वे इको फ्रेंडली गणेश जी की मूर्ति घर पर लाने का संदेश भी देते हुए नजर आए.

देखें सलमान खान का डांस वीडियो


‘बच्चे बोले मोरया’ इवेंट में सलमान खान ब्लू डेनिम और टी-शर्ट में नजर आए. तगड़ी सुरक्षा के बीच वे इवेंट में शामिल हुए. मंच पर वे अमृता फडणवीस और मुंबई कमिश्नर के साथ मौजूद थे. इसी बीच सलमान ने अपनी फिल्म ‘वॉन्टेड’ के गाने ‘मेरा ही जलवा’ पर डांस भी किया. 

सलमान ने गाना भी गाया


डांस के अलावा सलमान खान इस इवेंट में गाना गाते हुए भी नजर आए. उन्होंने माइक थामते हुए मंच से ही ‘आते जाते जो मिलता है तुमसा लगता है’ गाना भी गाया. इस दौरान सलमान की सिंगिंग पर इवेंट में मौजूद लोगों ने उन्हें चीयर करते हुए जमकर तालियां बजाई. 

सलमान ने दिया इको फ्रेंडली गणेशोत्स्व मनाने का संदेश

‘बच्चे बोले मोरया’ इवेंट में सलमान खान ने मंच से स्पीच भी दी. इस मौके पर एक्टर ने इको फ्रेंडली गणेशोत्सव मनाने का संदेश दिया. गौरतलब है कि अगले महीने देशभर में 10 दिवसीय गणेशोत्स्व की शुरुआत होने वाली है. सलमान ने कहा कि, लाओ इको फ्रेंडली गणेश और अपनी सोसायटी, अपनी बिल्डिंग, अपने घर में ही उसका विसर्जन करो. बहुत खराब लगता है कि आप लोग पीओपी की मूर्ति लेकर आते हैं. उसका विसर्जन करते है ठीक से नहीं होता है. समंदर पर जाते हैं तो देखते है आधे गणेश जी यहां हैं. उनकी सूंड कहीं और पड़ी है. कहीं पर हाथ रह जाता है, कहीं पर पैर. आपके पैर भी मूर्ति पर लगते है ये अच्छी बात नहीं है.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को कई दिनों तक कंधे पर उठाकर बर्फ में चले थे राजेश खन्ना, शरीर पर पड़ गए थे निशान





Source link

Share This Article