सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते जीजा आयुष शर्मा? ‘रुसलान’ एक्टर ने बताई वजह

admin


Ayush Sharma on Ruslaan Movie: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के बहनोई और एक्‍टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘रुसलान’ की रिलीज को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं.  ये फिल्म उनके जीजा के एसकेएफ यानी ‘सलमान खान फिल्म्स लेबल’ के बाहर उनकी पहली फिल्म होने वाली है. ये पहली बार होगा जब सलमान कनेक्शन के बिना आयुष शर्मा अपने दम पर किसी मूवी में काम करेंगे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने कहा उनका कभी सलमान खान फिल्म के साथ काम करने का इरादा नहीं था. 

सलमान खान के साथ इसलिए नहीं किया काम

दरअसल शुक्रवार को ‘रुसलान’ के ट्रेलर लॉन्च हुआ था. ट्रेलर लॉन्च में एक्‍टर के साथ फिल्म के कलाकार और क्रू भी शामिल थे. इस दौरान आयुष ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री में उनकी जर्नी काफी धीमी रही है. एक्टर ने आगे कहा- अब तक की पूरी जर्नी में मैने हर पल का आनंद उठाया है.  एक्टर ने आगे कहा- मेरी कभी इरादा नहीं था कि मैं बॉलीवुड में सिर्फ एसकेएफ के साथ काम करूं.  उन्होंने कहा- ‘मैं अब पांच साल से इंडस्ट्री में हूं मैं खुद को हर प्रोजेक्ट में पूरी लगन से शामिल करता हूं. आयुष ने कहा- लवयात्री’ के बाद, जब मुझे ‘अंतिम’ फिल्म ऑफर हुई थी मुझे उस किरदार में ढलने के लिए बॉडी पर काम करने में तीन साल लग गए. मेरे लिए ‘अंतिम’ एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म थी. इसके साथ ही एक्टर ने कहा हम वास्तव में उस दौरान ‘रुसलान’ पर चर्चा कर रहे थे. 

परिवार से बाहर सीखने को मिलता है

सलमान खान की छत्रछाया से दूर जाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि जब आप परिवार से बाहर काम करते हैं, तो आपको और ज्यादा सीखने को मिलता है. एक्टर ने कहा-  मैं कितना भी खराब क्यों न हूं, मेरे निर्देशक और निर्माता ने मुझे वापस लिया.  मेरी ओर से ऐसा कोई इरादा नहीं था कि मुझेे केवल परिवार के साथ काम करना है. आयुष ने आगे कहा- मैं एक अभिनेता हूं, और मुझमें भूख है.  मैं उसी जुनून के साथ जितना संभव हो उतनी फिल्में करना चाहूंगा. 

आयुष ने एक्शन फिल्मों के प्रति अपने प्यार के बारे में भी बात की और कहा- मुझे बचपन से ही एक्शन फिल्में पसंद थीं। लंदन में एक रोमांटिक गाना प्रस्तुत करना मेरा सपना था और वह ‘लवयात्री’ के साथ पूरा हुआ फिर ‘अंतिम’ आई और मुझे एहसास हुआ कि मुझे भी एक्शन करना चाहिए और एक्शन फिल्में करना मेरा भी सपना था. ‘रुसलान’ के बारे में आयुष ने कहा- ये केवल एक और एक्शन फिल्म नहीं है; यह एक इमोशनल एक्शन फिल्म है. इसके पीछे एक इमोशनल कहानी है. इस फिल्म में मुझे सब कुछ करने को मिला इसमें एक्शन,कॉमेडी, रोमांस, इमोशन सब कुछ है. करण ललित बुटानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष के अलावा तेलुगु कॉमिक स्टार जगपति बाबू और सुश्री श्रेया मिश्रा भी हैं. ये फिल्म 26 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Maidan Vs Bade Miyan Chote Miyan: ईद पर फिल्मों के क्लैश को लेकर अली अब्बास जफर ने की फैंस से रिक्वेस्ट, कहा- दोनों फिल्मों को प्यार दें



Source link

Share This Article