श्रीवल्ली बनीं रश्मिका मंदाना, पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन के बाद सामने आया नया लुक

admin


Rashmika Mandanna Pushpa 2 Look: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास दिन के मौके पर एक्ट्रेस का फिल्म से श्रीवल्ली लुक सामने आया है. एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनके इस पोस्ट के बाद फैंस का एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर डबल हो गया है. 

रश्मिका मंदाना का पुष्पा 2 लुक आउट

पुष्पा 2 फिल्म के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के बाद अब रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इस तस्वीर में रश्मिका माथे पर सिंदूर और बिंदी लगाए पट्टू साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने भर भर के जूलरी पहनी हुई है. तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने हाथों से आंखें बनाने वाला पोज दिया है.

एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब पसंद किया है. वहीं कुछ फैंस इसे साउथ एक्टर महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम का कॉपी स्टेप बता रहे हैं. बता दें रश्मिका से पहले अल्लू अर्जुन ने फिल्म से अपनी लुक रिवील किया था.


अल्लू अर्जुन का लुक

अल्लू अर्जुन के लुक की बात करें तो वो अब तक फिल्म से जुड़े दो पोस्ट शेयर कर चुके हैं. एक्टर के फर्स्ट लुक की बात करें तो एक तस्वीर में एक्टर लाल और नीले रंग के बीच नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में एक्टर पैर में घुंघरू पहने हुए नजर आ रहे हैं.

एक्टर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और एक्टर से उनके फुल लुक की डिमांड कर रहे हैं. बता दें कि ‘पुष्पा: द राइज’ के डायरेक्टर  सुकुमार थे. अब पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना के साथ फहद फासिल भी नजर आएंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की ओर से किसी तरह की कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें: Jackie Shroff Viral Video: जैकी श्रॉफ ने सेल्फी ले रहे फैन पर उठाया हाथ, वायरल वीडियो देख भड़क उठे फैंस





Source link

Share This Article