शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका, स्टंट करने में गर्दन पर लगी चोट

admin


Priyanka Chopra Injured: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं. एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान चोट लग गई. एक स्टंट सीन को शूट करने के दौरान एक्ट्रेस घायल हो गईं. एक्ट्रेस ने अपनी चोट की तस्वीर खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

प्रियंका को गर्दन पर लगी चोट

बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा ‘द ब्लफ’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. हालांकि शूटिंग के दौरान सेट पर वे घायल हो गईं. उन्हें स्टंट सीन के दौरान गर्दन पर चोट आई है. उन्होंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है. इसमें उनकी गर्दन पर कट लगा हुआ नजर आ रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ”ओह मेरी जॉब में प्रोफेशनल खतरा.”

गनीमत रही कि प्रियंका की यह चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. उन्हें सिर्फ गर्दन पर एक कट लगा है. इसके अलावा एक्ट्रेस को शरीर के दूसरे हिस्से पर कोई चोट नहीं आई है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की गई तस्वीर में फिल्म का नाम ‘ब्लफ भी लिखा है. जबकि उन्होंने ‘स्टंट’ हैशटैग भी दिया. उन्होंने खुद बताया कि उन्हें स्टंट के दौरान चोट आई है.

क्या है ‘द ब्लफ’ की कहानी

अब बात कर लेते है प्रियंका की आने वाली फिल्म ‘द ब्लफ’ की कहानी के बारे में. हाल ही में प्रियंका ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है. बता दें कि इसकी कहानी 19वीं सदी के कैरेबियन पर आधारित है. इसमें प्रियंका एक समुद्री डाकू की भूमिका में नजर आ सकती हैं. जाहिर है कि डाकू के रोल में नजर आने के लिए एक्ट्रेस को कुछ स्टंट सीन भी शूट करने पड़ रहे हैं और इसी के चलते उन्हें चोट भी लग गई. 

पहले भी घायल हो चुकी हैं प्रियंका


यह पहला मौका नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा को शूटिंग के दौरान चोट आई हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस शूटिंग करते हुए घायल हो चुकी हैं. उन्हें  ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान भी चोट लगी थी. एक्ट्रेस ने एक्स पर जानकरी देते हुए लिखा था कि, ”शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है. मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन सप्ताह में ठीक हो जाएगी. एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है.”

2017 में हुआ था हॉलीवुड डेब्यू

प्रियंका ने साल 2017 में आई फिल्म ‘बेवॉच’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्होंने इस फिल्म में निगेटिव रोल किया था. वहीं फिल्म में उनका साथ दिया था एक्टर ड्वेन जॉनसन ने. प्रियंका तब से लेकर अब तक हॉलीवुड में सक्रिय है. वे कई फिल्में और शोज कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान की जगह कोई नहीं लें सकता’, Bigg Boss OTT 3 को होस्ट करने पर अनिल कपूर ने दिया हैरान करने वाला बयान





Source link

Share This Article