शाहरुख का पुराना वीडियो वायरल, जब करना पड़ा था शर्मिंदगी का सामना!

admin


Shah Rukh Khan on Kuch Kuch Hota Hai Embarrassing Moments: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की शूटिंग के दौरान का अपना अनुभव शेयर करते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने इसे शर्मिंदगी भरा बताया है.

असल में फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शाहरुख का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जो उन्हीं की डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से जुड़ा हुआ है.

क्या है वीडियो में?

वीडियो में शाहरुख खान फिल्म के कुछ शर्मिंदगी भरे पलों के बारे में बताते हुए दिख रहे हैं. वो कहते दिख रहे हैं कि फिल्म में जो उन्होंने कपड़े पहने थे वो बेहद एंबेरेसिंग थे. उन्होंने उनके किरदार राहुल खन्ना को लेकर बात की और बताया कि उन्हें टाइट टीशर्ट और जींस पहनने के लिए कहा गया.

उन्होंने ये भी बताया कि कॉलेज स्टूडेंट की तरह दिखने के लिए वो जो कुछ भी एक्ट कर रहे थे, वो सभी उनके लिए काफी एंबेरेसिंग था.


‘कुछ कुछ होता है’ का वो खास सीन

इसी वीडियो में एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी है, जिसमें शाहरुख बिना देखे अनजाने में बास्केट में गोल करते दिख रहे हैं. इस पल को याद करते हुए शाहरुख ने कहा कि ये बेहद खास पल था.

करण जौहर ने क्या लिखा है पोस्ट में?

करण ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”फिल्म में शाहरुख खान ने जो कुछ भी पहना है वो आज भी फैशन के लिहाज से रेलेवेंट है. बेल्ट बैग… ओवरसाइज्ड हुडीज… ग्रैफिटी जींस… और भी बहुत कुछ असहज होते हुए उन्‍होंने पहना

करण जौहर ने ‘कुछ कुछ होता है’ के दिनों को याद करते हुए एक नोट लिखा, ” शाहरुख खान ने ‘कुछ कुछ होता है’ में जो भी पहना है वह आज भी फैशन के लिहाज से संबंधित है। बेल्ट बैग… ओवरसाइज़्ड हुडीज़… ग्रैफ़िटी जींस के अलावा और भी बहुत कुछ जो कुछ भी उन्होंने अनकंफर्टेबल होते हुए पहना”.

उन्होंने गोल वाले किस्से को याद करते हुए ये भी लिखा कि मुझे याद है कि बास्केट बॉल सीक्वेंस के दौरान मैं बार-बार इसे ‘गोल’ कह रहा था, लेकिन शाहरुख ने मुझे समझाया कि ये ‘बास्केट’ है. और मुझे समझने में थोड़ा सा टाइम लगा.

‘कुछ कुछ होता है’ थी उस साल की सबसे बड़ी हिट

‘कुछ कुछ होता है’ साल 1998 में आई थी और ये उस साल की सबसे बड़ी हिट में से एक थी. फिल्म में शाहरुख के अलावा काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिकाओं में थे. बता दें कि फिल्म को उस साल सर्वश्रेष्ठ फिल्म का 46वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. इस फिल्म में पहली बार शाहरुख और करण ने साथ में काम किया था.

यह भी पढ़ें: पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को करना चाहते हैं मजबूत, तो ओटीटी पर फौरन देख लें ये शानदार रोमांटिक फिल्में





Source link

Share This Article