शर्मिला टैगोर को पसंद नहीं आई बहू करीना कपूर की ‘क्रू’

admin


Sharmila Tagore On Crew: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए आज भी जानी जाती हैं. वह फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन उन्हें आज भी फिल्में देखने का बहुत शौक है. उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वो फिल्में देखनें बैठ जाती हैं. हाल ही में शर्मिला टैगोर ने बहू करीना कपूर की क्रू देखी. जिसका उन्होंने रिव्यू किया है. इसके अलावा उन्होंने किरण राव की लापता लेडीज और रणबीर कपूर की एनिमल भी देखी. इन तीनों फिल्मों को देखने के बाद शर्मिला टैगोर ने अपना रिएक्शन दिया है.

शर्मिला टैगोर ने हाल ही में कपिल सिब्बल से उनके पॉडकास्ट में फिल्मों के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें बहू करीना की फिल्म क्रू कैसी लगी. शर्मिला टैगोर ने कहा- इस फिल्म में सभी चीजें मजेदार हैं लेकिन ये मुझे बहुत बेतुकी लगी.

क्रू का किया रिव्यू
शर्मिला टैगोर ने कहा- इस फिल्म में वो सोच पर वार किया गया है जिसमें कहा जाता है कि महिला ही महिला की दुश्मन होती है. लेकिन इसमें कई चीजों पर विश्वास करना मुश्किल है. फिल्म के एक सीन में प्लेन लैंडिंग का सीन, एक तिजोरी तोड़ रही है. ये सब चीजें हकीकत से थोड़ा परे लगती हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. इस तरह की फिल्मों को पसंद किया जाता है. इस तरह की फिल्मों से मेकर्स को पता चल गया है के वुमेन सेंट्रिक फिल्में भी चल रही हैं.

लापता लेडीज की तारीफ की
शर्मिला टैगोर को किरण राव के डायरेक्शन में बनीं लापता लेडीज भी बहुत पसंद आई. उन्होंने कहा- ‘ये छोटे बजट में बनीं अपने आप में हिट फिल्म है. ये बहुत ही खूबसूरत फिल्म है.’ बता दें लापता लेडीज को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में किरण राव ने नए चेहरे लॉन्च किए हैं. जिन्हें लोगों का खूब प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें: Munjya Box Office Collection Day 21: ‘कल्कि ‘ने आते ही बिगाड़ा ‘मुंज्या’ का खेल, लाखों में सिमटा फिल्म का कलेक्शन लेकिन 90 करोड़ के हुई पार



Source link

Share This Article