शबाना आजमी ने दोस्तों संग न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया बर्थडे, वीडियो शेयर कर दिखाई जश्न की झलक

admin


Shabana Azmi Celebrated Birthday In New York: शबाना आजमी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने पांच दशकों से ज्यादा के करियर में फिल्मों, टेलीविजन और थिएटर में अपनी प्रभावशाली भूमिकाओं से खूब शोहरत और पुरस्कार हासिल किए हैं. उन्हें पांच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और प्रेस्टिजियस पद्म श्री और पद्म भूषण सम्मान से भी सम्मानित किया जा चुका है.

आज़मी न केवल एक शानदार अभिनेत्री हैं बल्कि महिलाओं के अधिकारों और सामाजिक न्याय की वकालत करने वाली एक प्रमुख सोशल एक्टिविस्ट भी हैं. 18 सितंबर, 2024 को शबाना आज़मी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. दिग्गज अभिनेत्री ने अपना ये खास दिन दोस्तों और परिवार के साथ न्यूयॉर्क शहर सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

शबाना आजमी ने न्यूयॉर्क में दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे
शबाना ने न्यूयॉर्क शहर में दोस्तों संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इसकी वीडियो भी दिग्गज अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर शेयर की है. वीडियो में शबाना केक पर लगी मोमबत्तियां बुझाते हुए बर्थडे केक काटती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनके दोस्त बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में, आज़मी अट्रैक्टिव ब्लैक और रेड कलर के आउटफिट के साथ स्टाइलिश रेड-फ़्रेम वाला चश्मा पहने हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने स्पेशल डे को खास बनाने के लिए अपने दोस्तों का आभार व्यक्त किया और लिखा, “जन्मदिन का जश्न न्यूयॉर्क से शुरू हो गया है. धन्यवाद प्यारे दोस्तों.”

 


तमाम सेलेब्स ने दी शबाना को जन्मदिन की बधाई
वहीं दिग्गज अभिनेत्री की इस पोस्ट के बाद तमाम सेलेब्स ने भी उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. भूमि पेडनेकर ने शबाना आजमी को बर्थडे विश करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मैम,” वहीं अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो शबाना आंटी.” ईला अरुण सहित कई सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया.

शेफ विकास खन्ना ने भी आजमी को उनके स्पेशल डे पर खास अंदाज मे विश किया. विकास ने शबाना आजमी संग अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो शबाना जी. मैं शबाना जी और केतकी जी को लगभग 20 सालों से जानता हूं और वे मेरी लाइफ में एक ब्लेशिंग और मेरी जर्नी के सबसे बड़े चैंपियन रहे हैं. और जब भी मैं उनके लिए खाना बनाता हूं, तो मेरा दिल सबसे ज्यादा खुश होता है. ‘द ग्रेटेस्ट इंडियन एक्टर ऑफ ऑल टाइम’

 


शबाना आजमी करियर
अपने शानदार करियर के दौरान शबाना आज़मी ने सोशल नॉर्म्स को चैलेंद करने वाली फिल्मों में स्ट्रॉन्ग फीमेल कैरेक्टर्स को प्ले कर खूब सुर्खियां बटोरी. अंकुर, अर्थ और गॉडमदर जैसी फिल्मों में उनके अभिनय ने भारतीय सिनेमा पर अमिट छाप छोड़ी है.

ये भी पढ़ें: हनीमून के बाद ही चले गए थे पति, एक्ट्रेस हुईं दूर रहने को मजबूर, अब शादी के 3 साल बाद दी ये गुड न्यूज





Source link

Share This Article