वेकेशन पर निकले आलिया-रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर दादी को देख क्यूट राहा ने किया ये

admin


Ranbir Kapoor-Alia Bhatt at Airport: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. राहा को देखने के लिए फैंस बैचेन रहते हैं. 16 सितंबर को सुबह आलिया भट्ट को रणबीर कपूर और राहा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. आलिया राहा को गोद में लिए नजर आईं.

राहा की क्यूट एक्टिविटी वायरल

वहीं रणबीर कपूर उनके साथ दिखे. रणबीर और आलिया वेकेशन के लिए निकले हैं. जब गेट पर आलिया और रणबीर टिकट चेक करवा रहे थे तो राहा क्यूट-क्यूट एक्टिविटी करती दिख रही थीं. राहा ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. सोशल मीडिया पर कपूर फैमिली की फोटोज और वीडियोज वायरल हैं.

दादी संग राहा की क्यूट बातचीत

इस दौरान का सबसे क्यूट मोमेंट वो था जब राहा ने अपनी दादी नीतू कपूर को देखा. नीतू कपूर को देखते ही राहा का चेहरा खिल उठा और राहा ने अपनी दादी से बातें कीं. राहा ने खुशी से ताली बजाई. नीतू और राहा के क्यूट मोमेंट्स वायरल हैं. फैंस ने उनकी बॉन्डिंग को काफी पसंद किया. इसके अलावा राहा ने पैपराजी को देखकर वेव भी किया.


आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के अपोजिट रोल में थीं. फिल्म को करण जौहर ने बनाया था. वो अमेरिक फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी नजर आईं. अब एक्ट्रेस के हाथ में दो फिल्में जिगरा और एल्फा. जिगरा का कुछ दिन पहले ही टीजर भी रिलीज हुआ था. 

वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म एनिमल में देखा गया था. फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फैंस ने इसे काफी पसंद किया था. हालांकि, फिल्म कई कारणों से विवादों में भी रही थी. अब रणबीर को फिल्म रामायण में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Collection Day 32: पांचवें संडे फिर ‘स्त्री 2’ के आतंक से थर्राया बॉक्स ऑफिस, ‘जवान’ को मात देने से इंचभर रह गई दूर





Source link

Share This Article