वुमेन लीड फिल्मों को लेकर विद्या ने किया रिएक्ट, बोलीं- मेल एक्टर्स अनकम्फर्टेबल…

admin


Vidya Balan on Female-Led Movies: एक्ट्रेस विद्या बालन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर स्टार हैं. उन्होंने कई बोल्ड और स्ट्रॉन्ग किरदार किए हैं और फैंस को अपनी एक्टिंग से इंप्रेस किया है. विद्या कई फीमेल सेंट्रिक फिल्में कर चुकी हैं. इन दिनों वे अपकमिंग फिल्म दो और दो प्यार को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को लेकर रिएक्ट किया है.

फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को लेकर विद्या ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि मेल एक्टर्स आज भी फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को लेकर खुश होंगे. सच कहूं तो ये उनका नुकसान है क्योंकि हम उनसे बेहतर फिल्में कर रहे हैं. मुझे वास्तव में इस पर विश्वास है. वो फॉर्मूला बेस्ड फिल्में कर रहे हैं, वुमेन लीड फिल्में ज्यादा एक्साइटिंग हैं.’

‘मेल एक्टर्स होते हैं अनकम्फर्टेबल’
आगे उन्होंने कहा, ‘हां, लोग तारीफ करते हैं पर मेल एक्टर्स अनकम्फर्टेबल होते हैं जब एक महिला सेंटर स्टेज लेती है. मुझे नहीं लगता है कि उन्हें खुशी होगी कि कोई उनकी लाइमलाइट चुरा ले. पर मुझे कभी बुरा नहीं लगा. ये ऐसा था कि अगर वे घबराए हुए हैं तो मैं क्या कर सकती हूं.’


इन फीमेल सेंट्रिक फिल्मों में दिखीं एक्ट्रेस

विद्या के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फीमेल सेंट्रिक फिल्में की हैं. वो इश्किया, नो वन किल्ड जेसिका, द डर्टी पिक्चर, कहानी, तुम्हारी सुलू, शेरनी और जलसा में नजर आ चुकी हैं. विद्या की फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते हैं. विद्या को द डर्टी पिक्चर के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

अब विद्या को दो और दो प्यार में देखा जाएगा. इस फिल्में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और Ramamurthy जैसे स्टार्स नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म 19 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होगी.

भूल भुलैया में नजर आएंगी विद्या

इसके अलावा विद्या कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी. फिल्म में तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में हैं. इसे अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे Palak Tiwari- इब्राहिम अली खान? एक-दूसरे को लेकर हैं सीरियस!





Source link

Share This Article