विनेश फोगाट पर दिए बयान को लेकर हेमा मालिनी पर भड़का ये टीवी एक्टर

admin


Nakuul Mehta On Hema Malini: हरियाणा की पहलवान विनेश फोगाट को 100 ग्राम ज्यादा वेट होने पर पेरिस में हो रहे ओलंपिक 2024 से अयोग्य घोषित कर दिया गया है. जिसके बाद कुछ लोग विनेश के सपोर्ट में उतरे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो पहलवान को ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच हेमा मालिनी ने भी विनेश के वेट को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया. जिसपर अब टीवी के फेमस एक्टर नकुल मेहता ने पलटवार किया है. जानिए एक्टर ने किया कहा…

नकुल मेहता ने दिया हेमा मालिनी को जवाब

दरअसल हेमा मालिनी ने विनेश फोगाट को लेकर हेमा ने कहा था कि पहलवान को अपना वजन नियंत्रित रखना चाहिए था.  एक्ट्रेस के इसी बयान पर अब नकुल मेहता ने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने हेमा मालिनी की ये बाइट भी लगाई. इसमें वो विनेश के बारे में बात करती नजर आई. हेमा मालिनी के इस वीडियो को शेयर करते हुए नकुल ने अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा, “शर्मनाक”.

यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

वहीं अब नकुल के इस पोस्ट पर यूजर्स भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक एक्टर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “लेकिन हिंदुओं पर अपराधों को लेकर ट्वीट करने का वक्त नहीं है या क्या आप सभी इससे खुश हैं?”  इसका जवाब देते हुए नकुल ने लिखा कि, “अपना नाम बदलकर सुश्री व्हाटबाउटरी रख लें.” 

हेमा ने शेयर की विनेश की फोटो

बता दें कि अपने बयान के बाद हेमा मालिनी ने विनेश फोगाट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. जिसके साथ उन्होंने लिखा कि, “विनेश फोगाट, पूरा देश आपके पीछे है. आप इस ओलंपिक की हमारी नायिका हैं. हिम्मत मत हारो – आप महान उपलब्धियों के लिए बनी हैं और आपके आगे एक उज्ज्वल भविष्य है. बस हिम्मत से आगे बढ़ो.” 


विनेश ने लिया कुश्ती से संन्यास

बताते चलें कि विनेश को बुधवार के दिन मैच से कुछ घंटे पहले ही वेट की वजह से अयोग्य घोषित किया था. इसके बाद विनेश फोगाट ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए कुश्ती से संन्यास ले लिया. उन्होंने लिखा था कि, “माँ कुश्ती (कुश्ती) मुझसे जीत गई, मैं हार गई. मुझे माफ़ कर दो, तुम्हारा सपना और मेरी हिम्मत टूट गई है. अब मुझमें और ताकत नहीं है. अलविदा कुश्ती 2001-2024. मैं हमेशा आप सभी की माफ़ी के लिए ऋणी रहूंगी,”

ये भी पढ़ें – 

इस फिल्म के किरदार से बेहद डर गए थे सलमान खान, जानें क्यों दी थी कभी फॉलो ना करने की सलाह

 





Source link

Share This Article