विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक’ की कमाई पर लगी ब्रेक, जानें कितना हुआ कलेक्शन

admin


Crakk Box Office Collection Day 7: विद्युत जामवालऔर नोरा फतेही स्टारर फिल्म ‘क्रैक’ यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के साथ 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुईहै. फिल्म विद्युत के कमाल के एक्शन से भरी हुई है. हालांकि, फिल्म की कमाई पर नजर डालें तो ऐसा लहग रहा है जैसे इसमें हर दिन ब्रेक लगता जा रहा है.

एक्शन स्पोर्ट्स फिल्म ‘क्रैक’ ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी. फिल्म की दूसरे दिन की कमाई घटकर 2.25 करोड़ रह गई. यानी पहले दिन से फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत की कमी आई है. वहीं, फिल्म की तीसरे दिन की कमाई की बात करें, तो इसने दूसरे दिन से थोड़ी ज्यादा कमाई करते हुए 2.3 करोड़ अपनी छोली में भरे.लेकिन, वीकडेज में फिल्म की कमाई हर दिन घटती ही जा रही है. फिल्म ने  चौथे, पांचवे और दिन जहां 1 करोड़, 1 करोड़ और 0.9 करोड़ कमाए. 

वहीं 7वें दिन यानी आज फिल्म की अब तक की कमाई 0.62 करोड़ ही हो पाई है. हालांकि, 7वें दिन की कमाई के आंकड़े अभी शुरुआती ही हैं. इनमें कुछ इजाफा तो हो सकता है, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा कि ये 7वें दि 1 करोड़ की कमाई छू भी पाएगी. फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों को जोड़ा जाए, तो अब तक टोटल 12.22 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.


‘आर्टिकल 370’ के साथ क्लैश का नुकसान
जहां विद्युत की फिल्म 15 करोड़ छू पाने में भी थकी हुई नजर आ रही है. वहीं, यामी की आर्टिकल 370 ने 7वें दिन तक 35 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यामी की फिल्म के रिलीज से पहले पीएम मोदी ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी. जो दर्शक क्रैक देखने जा सकते थे, उन्हें यामी की फिल्म अपनी ओर खींच रही है और इसका नुकसान सीधे-सीधे क्रैक के बिजनेस में पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

‘क्रैक’: स्टारकास्ट, प्रोडक्शन और स्टोरी
‘क्रैक’ एक एक्शन फिल्म है जिसका बजट 45 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. फिल्म को एक्शन हीरो फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विद्युत जामवाल फिर से अपने जाने-पहचाने अवतार में हैं यानी उनके कमाल के एक्शन देखने को मिले हैं. फिल्म में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैकसन भी अहम रोल अदा करते नजर आए हैं. 

और पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser Out: प्यार और पागलपन के डबल डोज के साथ फिर से आने वाली है ‘हसीन दिलरुबा’, हो जाइए तैयार





Source link

Share This Article