लापता लेडीज के स्पर्श श्रीवास्तव को डेट कर रही हैं प्रतिभा रांटा?

admin


Pratibha And Sparsh Dating Rumors: किरण राव डायरेक्टेड मूवी लापता लेडीज को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. फिल्म की खूब सराहना हुई. इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने लीड रोल निभाया था. रवि किशन और छाया कदम जैसे एक्टर्स भी इस फिल्म में नजर आए. सभी एक्टर्स की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. 

डेट कर रहे हैं प्रतिभा और स्पर्श?

फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रतिभा और स्पर्श को साथ में देखा गया. दोनों की बॉन्डिंग को देखकर उनके लिंकअप की खबरें आने लगी थीं. फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वो डेट कर रहे हैं?
 
इसके जवाब में प्रतिभा ने कहा- क्या हम डेट कर रहे हैं? बिल्कुल नहीं. वहीं स्पर्श ने कहा- यार, एक लड़का और लड़की सिर्फ दोस्त भी हो सकते हैं. जैसे ही स्पर्श ने रिएक्ट किया उन्होंने इसी के साथ एक येलो गुलाब भी  प्रतिभा को दिया. 

दोनों ने अपने ऑनस्क्रीन कैरेक्टर के बारे में भी बात की. प्रतिभा ने कहा कि हमारे ऑनस्क्रीन कैरेक्टर्स दोस्त हो सकते हैं. वहीं स्पर्श ने कहा कि किरण राव से ये सवाल करना चाहिए. बता दें कि उन्होंने फिल्म में जया और दीपक का रोल निभाया था. 


बता दें कि प्रतिभा को लापता लेडीज में अपने रोल के लिए काफी नेम-फेम मिला था. इसके बाद वो संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आई थीं. सीरीज में उनका रोल काफी पसंद किया गया. वो संजीदा शेख की बेटी शमा के रोल में नजर आई थीं. 

इन फिल्मों में दिखे स्पर्श
स्पर्श की बात करें तो उन्हें नटखट, कॉलर बॉम्ब और ए वतन मेरे वतन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने टीवी शोज में भी काम किया है. वो चक धूम धूम के विनर भी रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ‘नफरत, भ्रष्टाचार और अहंकार को भारत ने हरा दिया है’, चुनावी नतीजों पर स्वरा भास्कर





Source link

Share This Article