रील लाइफ ‘बहू’ से हुई थी सगाई, मीटू में दिखा ‘असली’ चेहरा, अब कहां हैं ?

admin


Happy Birthday Alok Nath:  टीवी और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आलोक नाथ 10 जुलाई को अपना 68वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. दोनों इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से सिक्का जमाने वाले आलोक नाथ पिछले काफी वक्त से सिनेमा से दूर हैं. उनके बर्थडे के मौके पर आज हम आपको एक्टर की  पर्सनल लाइफ वो अनसुनी बातें बताने वाले हैं जो जानकर आए चौंक जाएंगे.

इस सीरियल से एक्टिंग में आए थे आलोक नाथ

आलोक नाथ ने अपना एक्टिंग करियर साल 1980 में आए सीरियल ‘रिश्ते-नाते’ से शुरू किया था. इस शो में उन्होंने बाबूजी का ऐसा रोल निभाया कि आगे चलकर एक्टर सबसे ज्यादा इसी किरदार में नजर आए. आलोक नाथ ने सिर्फ सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.


आलोक नाथ को ‘मैंने प्यार किया’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्मों के लिए आज भी याद किया है. लेकिन अब वो पिछले काफी वक्त से पर्दे से गायब हैं. दरअसल एक्टर पर कुछ साल पहले ऐसे आरोपों लगे थे. जिन्होंने उनकी जिंदगी में भूचाल ला दिया था. यही वजह है कि आज वो लाइमलाइट से दूर हैं.

इस राइटर ने लगाए थे आलोक नाथ पर गंभीर आरोप

दरअसल आलोक नाथ पर प्रोड्यूसर और राइटर विंता नंदा ने कथित रेप के आरोप लगाए थे. इसके बाद एक्टर ने साल 2018 में उनपर मानहानि का केस कर एक रुपए के मुआवजे की मांग की थी.  इतना ही नहीं आलोक नाथ पर संध्या मृदुल और दीपिका आमीन ने छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया था. आलोक नाथ ने इन आरोपों पर बात करते हुए कहा था कि अगर मैंने किसी लड़की के साथ कुछ किया है तो वो 25 साल बाद क्यों बोल रही हैं. वो पहले भी अपनी बात सबके सामने रख सकती थी. इस मामले में आलोक नाथ को अग्रिम जमानत मिल गई थी. लेकिन इस घटना के बाद इंडस्ट्री से हमेशा के लिए दूर हो गए.


अपनी बहू को दिल दे बैठे थे एक्टर

वहीं लव लाइफ की बात करें तो आलोक नाथ का दिल सीरियल ‘बुनियाद’ के वक्त एक्ट्रेस नीना गुप्ता पर आया था. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने उनकी बहू का रोल निभाया था. लेकिन सेट पर दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. खबरों की मानें तो आलोक और नीना ने सगाई भी कर ली थी. लेकिन कुछ वक्त दोनों के रिश्ते में दरार आ गई औऱ वो अलग हो गए.

बताते चलें कि विनता नंदा रेप केस में पुलिस को आलोक नाथ के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले तो इसलिए वो केस बंद कर दिया गया था. हालांकि इसके बाद एक्टर की CINTAA से भी मेंबरशिप रद्द हो गई थी.

ये भी पढ़ें –

क्या आपके ना कहने पर शराब में डूबे थे संजीव कुमार, जब हेमा मालिनी से पूछा गया सवाल, जानिए कैसा था ‘ड्रीम गर्ल’ का रिएक्शन

 





Source link

Share This Article