रात को जल्दी सोने के सवाल पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- हम गंदे हो गए हैं

admin


Akshay Kumar Sleeping Time: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी गजब की फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. जल्द ही 57 साल के होने जा रहे अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस से भी अक्सर सुर्खियानां बटोरते हैं. उम्र के छठवे दशक में भी अक्षय किसी यंग लड़के की तरह एनर्जेटिक नजर आते हैं.

अक्षय कुमार अपने काम और समय के बेहद पक्के हैं और ये आदत उनकी कुछ सालों की या बॉलीवुड में आने के बाद की नहीं हैं बल्कि वे बचपन से ही समय पर सोने, उठने और खाने-पीने के मामले में अनुशासित रहे हैं. एक बार अक्षय ने खुद के रात को जल्दी सोने और सुबह जल्दी उठने को लेकर चर्चा की थी.

जल्दी सोने के सवाल पर भड़क गए थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान भड़कते हुए कहा था कि, बहुत सारे पत्रकार मुझसे पूछते हैं कि आप रात को जल्दी क्यों सो जाते हैं? मुझे जल्दी क्यों नहीं सोना चाहिए? मुझे जल्दी सोना चाहिए क्योंकि मैं जब बच्चा था तब मेरे माता-पिता मुझसे कहते थे कि साढ़े 9 बजे गए हैं बेटा. सुबह स्कूल जाना है सो जाओ.

हम गंदे हो गए हैं


अक्षय कुमार ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि, हमने इसे बदल दिया. हम गंदे हो गए हैं. हमने साढ़े 12 बजे सोना शुरू कर दिया है और 1 बजे तक सोच रहे हैं कि ये कितना अच्छा है. हम अपने शरीर पर स्ट्रेस डाल रहे हैं. आप सुबह 4.00 बजे उठते हैं, इसमें क्या गलत है? मुझे सुबह 4 बजे क्यों नहीं उठना चाहिए.’

बॉलीवुड की लेट नाइट पार्टीज से दूर रहते हैं अक्षय

अक्षय कुमार रात को जल्दी सोने के चलते बॉलीवुड की लेट नाइट पार्टीज से भी दूर रहते हैं. वे अपनी फिटनेस और अपने डेली रुटीन से कभी समझौता नहीं करते हैं. अक्षय अपने कई इंटरव्यूज में खुलास कर चुके हैं कि वे हमेशा उगता हुआ सूरज देखते हैं.

फ्लॉप हुई अक्षय की ‘खेल खेल में’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की फिल्म ‘खेल खेल में’ 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप साबित हो चुकी है. इससे पहले जुलाई में अक्षय की फिल्म ‘सरफिरा’ आई थी. इस फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ था.

यह भी पढ़ें: लोग कहते थे ऑटो ड्राइवर, फिर रजनीकांत के इलाके में खरीदा 150 करोड़ का घर, अब साउथ सुपरस्टार है ये एक्टर





Source link

Share This Article