राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

admin


Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 2: एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘Mr and Mrs Mahi’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है. बता दें कि यह फिल्म राजकुमार के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है. वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है.

दूसरे दिन अब तक की इतनी कमाई

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने दूसरे दिन यानी कि शनिवार को शाम 4:15 बजे तक 1.51 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. बता दें कि दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का फाइनल आंकड़ा रात 10 बजे के बाद जारी किया जाएगा. उम्मीद है कि पहले दिन की तरह ही दूसरे दिन भी इस फिल्म की अच्छी कमाई होगी.


पहले दिन की थी 6.85 करोड़ रुपये की कमाई

राजकुमार और जाह्नवी की यह स्पोर्ट ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नजर आ रही है. इस फिल्म ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म की कुल कमाई 8.26 करोड़ रुपये हो चुकी है.

सिनेमा लवर्स डे पर रिलीज होने का मिला फायदा

राजकुमार और जान्हवी अभिनीत ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को सिनेमा लवर्स डे पर रिलीज होने का फायदा मिला है. गौरतलब है कि दुनियाभर के सिनेमाहॉल में 31 मई को सिनेमा लवर्स डे के रूप में मनाया जाता है. इस दिन दर्शक सिर्फ 99 रुपये में कोई भी फिल्म देख सकते हैं. 

क्या है ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कहानी

फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ क्रिकेट पर आधारित है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे राजकुमार राव अपनी पत्नी बनी जान्हवी के क्रिकेट के सपने को पूरे करने में उनकी मदद करते हैं. इस फिल्म में राजकुमार और जान्हवी के अलावा कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और जरीना वहाब भी नजर आ रहे हैं. इसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. 

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ स्टारकास्ट को मिली इतनी फीस 

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए राजकुमार राव को 6 करोड़ रुपये फीस मिली है जबकि जाह्नवी को महिमा के रोल के लिए 5 करोड़ रुपये फीस दी गई. कुमुद मिश्रा को 30 लाख रुपये और राजेश शर्मा को 40 लाख रुपये फीस मिली है. वहीं अभिषेक बनर्जी ने 35 लाख रुपये वसूले है. 

यह भी पढ़ें: Mr And Mrs Mahi Box Office Collection Day 1:‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने पहले दिन की छप्परफाड कमाई, राजकुमार राव के करियर की बनी सबसे बड़ी ओपनर





Source link

Share This Article