मैं मरा नहीं हूं…काम करता रहूंगा, फ्लॉप फिल्मों पर बोले अक्षय कुमार

admin


Akshay Kumar On His Flop Movies: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खेल खेल में’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अक्षय की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अपनी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों पर बड़ी बात कही है.

बता दें कि अक्षय कुमार की ‘बड़े मिया छोटे मियां’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हुई है. उनकी हालिया रिलीज ‘सरफिरा’ भी डिजास्टर साबित हुई. ऐसे में उनसे ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर उनकी फ्लॉप फिल्मों पर सवाल किया तो उन्होंने  कहा कि, ‘मरा नहीं हूं…काम करता रहूंगा’.

अक्षय कुमार ने सुनाई कहानी

‘खेल खेल में’ में अक्षय कुमार के साथ कई सितारे देखने को मिलेंगे. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय से मीडिया ने कई तरह के सवाल किए. उनसे उनकी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों पर भी सवाल किया गया. सुपरस्टार से पूछा गया कि, क्या कारण है कि आपकी फिल्में नहीं चल रही है, क्या ऑडियंस का टेस्ट बदल चुका है.


इस पर अक्षय कुमार ने एक कहानी सुनाई. बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि, एक किसान था. एक दिन उसकी गाय खो गई. गांव वाले उसके पास आए और कहा कि आपकी गाय खो गई. बहुत दुःख हुआ. किसान कहता है ठीक है. अगले दिन उसकी गाय मिल जाती है और साथ में तीन-चार गाय और आ जाती है.

अक्षय कुमार ने आगे बताया कि किसान के पास सारे गांव वाले आते हैं और कहते हैं कि आपको तो चार गायें और मिल गई. किसान कहता है कि ठीक है. कुछ महीनों बाद उसका बेटा गाय के ऊपर बैठकर जा रहा था. वो गिर गया. उसके पैर में मोच आ गई. सारे गांव वाले किसान के पास फिर आए तब भी किसान ने कहा कि ठीक है.

जो होता है अच्छे के लिए होता है


अक्षय कुमार ने आगे कहा कि, उसके अगले दिन गांव का जो राजा था उसने एक नियम बना दिया कि युद्ध चल रहा है उसके लिए गांव के सारे बच्चों को मिलिट्री ट्रेनिंग लेनी होगी. लेकिन किसान का बेटा जा नहीं पा रहा था क्योंकि उसके पैर में चोट लगी थी. गांव के सारे लोगों ने किसान से कहा कि सबके बच्चे जा रहे हैं तेरा बच्चा जा नहीं पा रहा है तो किसान ने कहा कि ठीक है. अक्षय ने आगे कहा कि, तो मैं ये कहना चाहता हूं कि जो होता है अच्छे के लिए होता है.

अक्षय कुमार बोले- मरा नहीं हूं, काम करता रहूंगा

आगे ‘खिलाड़ी’ ने कहा कि, मैं सोच विचार नहीं करता. ऐसे ऐसे मैसेज आते है कि सॉरी यार. लेकिन फिक्र मत करना. अबे मरा नहीं हूं. एक जर्नलिस्ट ने लिख भी दिया चिंता मत करो तुम कमबैक करोगे. मैंने उसे फोन करके कहा कि भाई तू ये क्यों लिख रहा है. मैं गया नहीं हूं. मैं इधर ही हूं. काम करता रहूंगा. 

यह भी पढ़ें: Arijit Singh की बिगड़ी तबीयत! फैंस से मांगी माफी, 1 महीने के लिए आगे बढ़ाया गया UK का Live कॉन्सर्ट





Source link

Share This Article