‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 25 करोड़ के हुई पार, 8वें दिन इतनी हुई कमाई

admin


Mr And Mrs Mahi Box Office Collection Day Day 8: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ काफी प्रमोशन और उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को ओपनिंग तो शानदार रही लेकि इसके बाद इस रोमांटिक-स्पोर्ट्स ड्रामा की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कम होती चली गई. फिल्म वीकडेज में चंद करोड़ कमाने के लिए स्ट्रगल करती हुई नजर आई. चलिए यहां जानते हैं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के 8वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने  8वें दिन कितनी कमाई की है?
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए हफ्ता हो चुका है और अब ये दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है. राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की दमदार एक्टिंग से सजी इस यूनि स्टोरी वाली फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिव्यू मिला. सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ हुई हालांकि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर पाई.

फिल्म की कमाई की बात करें तो रिलीज के पहले दिन ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन फिल्म ने 4.6 करोड़, तीसरे दिन 5.5 करोड़, चौथे दिन 2.15 करोड़, पांचवें दिन 1.85 करोड़, छठे दिन 1.85 करोड़ और सातवें दिन 1.75 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का एक हफ्ते का कुल कारोबार 24.45 करोड़ रुपये हो गया है.वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है और सके दूसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के 8वें दिन यानी सेकंड फ्राइडे को 1.30 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का 8 दिनों का कुल बिजनेस अब 25.75 करोड़ रुपये हो गया है.

 ‘मुंज्या’ ने बिगाड़ा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का खेल
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के एक हफ्ते में 25 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर लिया है लेकिन अब इस फिल्म की कमाई खतरे में पड़ती नजर आ रही है. दरअसल इस शुक्रवार को सिनेमाघरो में शरवरी वाघ, मोना सिंह और अभय वर्मा की हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या रिलीज हुई है. ‘मुंज्या’ के रिलीज के साथ ही  ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’  के कलेक्शन को झटका लगा है और शुक्रवार को राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है. अब देखन वाली बात होगी कि वीकेंड पर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ‘मुंज्या’ के आगे कितना कलेक्शन कर पाती है.

क्या है ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कहानी?
रूही के बाद मिस्टर एंड मिसेज माही राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की साथ में दूसरी फिल्म है. स्पोर्ट्स ड्रामा महेंद्र (राजकुमार राव) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने देश की क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने का सपना देखता है. माहिमा (जाह्नवी कपूर) एक डॉक्टर है जिसकी शादी महेंद्र से होती है. शादी के बाद महेंद्र को महिला के क्रिकेट खेलने के टैलेंट का पता चलता है. इसके बाद वह अपनी पत्नी का कोच बनकर उसे ट्रेंड करने का फैसला करता है. फिल्म में कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब और राजेश शर्मा ने भी अहम किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें:-Exclusive: कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं ‘पंचायत 3’ की आंचल तिवारी, बोलीं- ‘मुझे तब कॉम्प्रोमाइज का मतलब भी नहीं पता था’



Source link

Share This Article