‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने निकाला आधा बजट, पांच दिन में छाप डाले इतने नोट

admin


Mr & Mrs Mahi BO Collection Day 5: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पर्दे पर कमाल कर गई है. दोनों की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई, 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और तभी से दर्शकों में इसका क्रेज नजर आ रहा है. ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ बॉक्स ऑफिस पर हर रोज दमदार कमाई कर रही है और अब 20 करोड़ क्लब का हिस्सा बन गई है.

सैकनिल्क के आंकड़ों पर नजर डालें तो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने पहले दिन 6.75 करोड़ की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 4.6 करोड़, तीसरे दिन 5.5 करोड़ और चौथे दिन 2.15 करोड़ रुपए रहा. वहीं अब पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं.


‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने निकाला आधा बजट
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने पांचवें दिन अब तक 1.16 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 20.26 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का बजट 40 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. ऐसे में 20 करोड़ क्लब का हिस्सा बनकर फिल्म ने अपना आधा बजट निकाल लिया है.

फिल्म की कहानी
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ शरण शर्मा के डायरेक्शन और धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है. फिल्म में राजकुमार राव महेंद्र और जाह्नवी कपूर माही के किरदार में नजर आए हैं. राजकुमार राव ने फिल्म में एक ऐसे शख्स का रोल निभाया है जो क्रिकेटर बनना चाहता है लेकिन बन नहीं पाता. बाद में वे अपनी वाइफ जो कि पेशे से एक डॉक्टर है उसे क्रिकेटर बनाने की कोशिश में जुट जाता है. 

preview

राजकुमार-जाह्नवी का वर्कफ्रंट
राजकुमार राव अब फिल्म ‘स्त्री 2’ में दिखाई देंगे. श्रद्धा कपूर के साथ उनकी ये फिल्म इसी साल 30 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी. वहीं जाह्नवी कपूर जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवारा’ से साउथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: स्टार्स की महंगी डिमांड के चलते फ्लॉप हो रही बड़े बजट की फिल्में? अनुराग कश्यप ने किया दावा





Source link

Share This Article