मधु चोपड़ा ने निक-प्रियंका की एज गैप पर उठे सवालों का दिया करारा जवाब

admin


Madhu Chopra Reaction On Nick-Priyanka Age Gap: निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में गिना जाता है. दोनों अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. निक और प्रियंका ने 2018 में शादी की थी. दोनों की उम्र में 10 साल का फासला है, जो कि उस वक्त चर्चा का विषय था. अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने दोनों की उम्र के फासले पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. मधु चोपड़ा का कहना है कि उनको दोनों की उम्र में फासले से कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

एज गैप से मधु चोपड़ा को नहीं पड़ता फर्क
इंटरव्यू के दौरान मधु चोपड़ा ने कहा, ‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. आदमी अच्छा, लड़की अच्छी, दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं बस इतना काफी है. इस बारे में कभी कोई चर्चा ही नहीं हुई, मैंने उसे उस नजरिए से देखा ही नहीं. मैं बहुत खुश थी और बहुत उत्साहित थी, बोलने वाले बोलते रहे’.


जब निक ने प्रियंका की मां को दिलाया भरोसा
मधु चोपड़ा ने बताया, ‘जब निक पहली बार भारत आए तो वह मुझे लंच पर ले गए, तब प्रियंका आसपास नहीं थीं. निक ने मुझसे पूछा कि मैं प्रियंका के लिए किस तरह का लड़का चाहती हूं. तब मैंने पूरी लिस्ट सुनानी शुरू कर दी और उन्होंने बस मेरा हाथ थाम लिया और कहा, ‘मैं वह लड़का हूं, क्या मैं वह व्यक्ति बन सकता हूं? मैं वादा करता हूं कि आपकी लिस्ट में से कुछ भी अनचेक नहीं छोड़ा जाएगा’. मधु चोपड़ा निक की बातों से प्रभावित हुईं और उनसे प्यार करने लगीं. 

वर्क और मदरहुड ड्यूटी को ऐसे बैलेंस करती हैं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में निक जोनास से शादी की. दोनों ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया था. प्रियंका चोपड़ा से इंटरव्यू के वक्त क्विंट नियॉन ने पूछा गया कि वह अपने काम और मदरहुड ड्यूटीज को कैसे बैलेंस करती हैं. इसके जवाब में प्रियंका ने कहा था, उनका पालन-पोषण भी एक कामकाजी महिला ने किया और यही वजह है कि उन्हें मालती की देखभाल करने में काफी मदद मिली है.

यह भी पढ़ें: Illegal 3 OTT Release: इंतजार हुआ खत्म, नेहा शर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा ‘इल्लीगल 3’ OTT पर हुई रिलीज, जानें- कब और कहां देखें





Source link

Share This Article