बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना, कहा- मुझ पर हमला हुआ और तुम जश्न मना रहे हो, उस दिन के लिए तैयार रहो जब

admin


Kangana Ranaut On Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के नाम के साथ अब एक नई पहचान जुड़ चुकी हैं. अब वे भारतीय जनता पार्टी की ओर से सांसद बन चुकी है. हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से उन्होंने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है. हालांकि इस खुशखबरी के बीच एक्ट्रेस का ‘थप्पड़ कांड’ काफी चर्चा में है.

गुरुवार को कंगना रनौत दिल्ली जा रही थीं. उसी दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को सीआईएसएफ की एक महिला सिपाही ने थप्पड़ जड़ दिया. मामले में महिला सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे तुरंत सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दिए गए थे.

ऐसा आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है

इस घटना के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी करके कहा कि मुझे मेरे शुभचिंतकों के बहुत फोन आ रहे है. मैं सबको बता दूं कि मैं सेफ हूं. इसके बाद अब कंगना रनौत ने बॉलीवुड को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि ऐसा आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है.

कंगना रनौत ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि, ”सभी की निगाहें राफा गैंग पर हैं, यह आपके या आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है. जब आप किसी पर आतंकी हमले का जश्न मनाते हैं तो उस दिन के लिए तैयार रहें जब यह आपके पास भी वापस आएगा.”

कंगना ने डिलीट की एक अन्य स्टोरी

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड पर निशाना साधने के बाद डिलीट किया पोस्ट, लिखा था- 'आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है ऐसा

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक अन्य स्टोरी और इंस्टा पर लगाई थी. हालांकि बाद में उन्होंने वो स्टोरी हटा ली थी. लेकिन उसका स्क्रीनशॉट अब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस और भाजपा सांसद ने उसमें लिखा था कि, ”प्रिय फिल्म इंडस्ट्री, आप सभी मुझ पर एयरपोर्ट पर हुए हमले पर या तो जश्न मना रहे हैं या पूरी तरह से चुप हैं, याद रखें कि क्या कल आप अपने देश की किसी सड़क पर या कहीं और निहत्थे चल रहे होंगे.

दुनिया और कुछ इजरायली/फिलिस्तीनी आपको या आपके बच्चों को सिर्फ इसलिए मारते हैं क्योंकि आपने रफाह पर नजर डालने की कोशिश की थी या इजरायली बंधकों के लिए खड़े हुए थे…तब आप देखेंगे कि मैं आपके बोलने की आजादी के अधिकारों के लिए लड़ रही हूं, अगर किसी दिन आपको आश्चर्य होगा कि मैं वहां क्यों हूं मुझे याद है तुम मैं नहीं हो.”

क्या और क्यों चर्चा में है रफाह ?

बीते कुछ दिनों से राफा शब्द काफी सुर्खियों में रहा है. गौरतलब है कि लंबे समय से इजरायल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध चल रहा है. हाल ही में इजरायल ने फिलिस्तीन के राफा पर अटैक किया था. इस हमले में कई लोगों की मौत हो गई थी. इसमें अधिकतर छोटे बच्चे शामिल थे. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मृतक बच्चों के प्रति संवेदना व्यक्ति करते हुए राफा के सपोर्ट में पोस्ट किया था.

 यह भी पढ़ें: रजनीकांत का ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के इन सुपरस्टार्स के फैंस ने भी बनवाए उनके मंदिर, लिस्ट में कई बड़े नाम हैं शामिल



Source link

Share This Article