बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस करना चाहती थीं राहुल गाधी को डेट, पॉलिटिशियन को लेकर कही थी ये बात

admin


Kareena Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने फिल्मी करियर के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं. कई कंट्रोवर्सीज के लिए भी करीना कपूर जानी जाती हैं. करीना ने अपने करियर में कई बेहरतीन फिल्मों में काम किया है. जिसकी वजह से आज भी लोग पसंद करते हैं. करीना कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो राहुल गांधी को डेट करने की इच्छा जाहिर करती नजर आ रही हैं.

करीना कपूर का ये वीडियो सिमी ग्रेवाल के चैट शो का. सिमी ग्रेवाल के चैट शो में कई बॉलीवुड सितारे जाते थे. जहां पर वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा करते थे.

राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना
सिमी ग्रेवाल ने अपने चैट शो में पूछा था कि दुनिया में एक शख्स का नाम बताइए जिसे आप डेट करना चाहती हैं. करीना ने बिना हिचकिचाए राहुल गांधी का नाम लिया. राहुल का नाम लेने के बाद करीना ने कहा कि वो उन्हें और जानना चाहती हूं. करीना का जवाब सुनकर सिमी ग्रेवाल भी चौंक गए.

लोगों को भी लगा झटका
करीना कपूर के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- राहुल उस समय काफी हैंडसम थे. वहीं दूसरे ने लिखा- वो उस समय हॉट हुआ करते थे. आपको ब्लेम नहीं कर सकते थे करीना.


बता दें सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. उसके बाद करीना की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई. करीना और सैफ ने कई सालों तक डेट करने के बाद शादी कर ली थी. इस कपल के अब दो बेटे हैं. करीना अपनी फैमिली लाइफ बहुत एंजॉय कर रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही द बकिंघम मर्डर्स में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: कई हिट देने के बाद टीवी पर काम करने को मजबूर हो गया था ये एक्टर, कम उम्र में मौत से मच गई थी सनसनी





Source link

Share This Article