‘बाजीराव सिंघम’ और ‘चुलबुल पांडे’ जब आएंगे साथ! दिवाली पर होगा डबल धमाल

admin


Chulbul Pandey In Singham Again: अजय देवगन की सिंघम अगेन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म दिवाली के मौके पर बवाल मचाने के लिए तैयार है. सिंघम की स्टारकास्ट बहुत बड़ी है जिसकी वजह से लोग इसे लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं. सिंघम में अजय के साथ दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और विलेन बनकर अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में मसाला लगाने के लिए एक और शख्स भी नजर आएंगे. उनका फिल्म में कैमियो होने वाला है लेकिन वो अपने कैमियो से ही बवाल मचा देंगे. ये कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं. 

सलमान खान भी सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. वो अपने दबंग के चुलबुल पांडे के रोल में नजर आएंगे. इंस्पेक्टर बनकर 1-2 को तो धूल चखाने ही वाले हैं सलमान खान.

रोहित शेट्टी ने मनाया
टाइम्स नाओ की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के रोल में कैमियो करेंगे. उनकाा दबंग सीरीज का ये किरदार सिंघम अगेन में देखने को मिलेगा. रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने सलमान खान को अपनी एक्शन फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मनाया है. सलमान खान ने बिना किसी सवाल के अपना रोल निभाने के लिए हां कह दिया था.

नहीं होगी पोस्टपोन
सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 का क्लैश होने वाला है. रिपोर्ट की माने तो क्लैश से बचने के लिए कार्तिक आर्यन ने रोहित शेट्टी को फोन करके फिल्म को पोस्टपोन करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा था कि वो सिंघम अगेन को 1 नवंबर की जगह 15 नवंबर को रिलीज कर लें. इससे दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर फायदा होगा. मगर अब लग रहा है कि रोहित शेट्टी सिंघम अगेन को पोस्टपोन करने के मूड में नहीं हैं. मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें लिखा है कि फिल्म 1 नवंबर को ही रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: The Buckingham Murders के बॉक्स ऑफिस पर बुरे हाल पर हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात



Source link

Share This Article