बरजख: गे लवस्टोरी को लेकर पाकिस्तान में बढ़ा विवाद, यूट्यूब से हटाया जाएगा शो

admin


Pakistani Show Barzakh: पाकिस्तानी शो बरजख इन दिनों खबरों में बना हुआ है. शो में फवाद खान और सनम सईद लीड रोल में हैं. शो विवादों में आ गया है और शो को यूट्यूब से हटाने की मांग चल रही है. दरअसल, शो में गे लवस्टोरी दिखाई गई है, और कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आ रहा है. लोगों ने शो को बैन करने की मांग की. विवाद बढ़ता और आलोचनाओं को देखते हुए शो को यूट्यूब से हटाने का फैसला किया गया है. शो को 9 अगस्त 2024 को यूट्यूब से हटा लिया जाएगा. 

जी जिंदगी ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है. उन्होंने लिखा- जिंदगी और टीम बरजख की तरफ से स्टेटमेंट. हम टीम बरजख और जी जिंदगी ग्लोबल ऑडियंस से मिले सपोर्ट को लेकर आभारी हैं. ये शो हर जगह से लोगों को एक साथ लाने के लिए बनाया गया था. लेकिन पाकिस्तान में लोगों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए हमने ये निर्णय लिया है कि हम बरजख को 9 अगस्त 2024 को यूट्यूब से हटा लेंगे. हम आपके सपोर्ट और समझ की सराहना करते हैं.


बता दें कि इस शो में कई सोशल ईश्यू जैसे पोस्टपार्टम डिप्रेशन, सुसाइड को लेकर अवेयरनेस फैलाने की कोशिश की थी. शो के तीसरे एपिसोड में गे लवस्टोरी और रोमांस दिखाया गया था और साथ ही शो में इंटीमेट सीन भी दिखाया गया था. 

शो में गे कपल का रोल सैफुल्ला (फवाद एम. खान) और लॉरेंजो बने फ्रैंको ने निभाया है. शो में दोनों के बीच काफी क्लोजने दिखाई गई थी.

मालूम हो कि शो के टोटल 6 एपिसोड हैं. 6 अगस्त को शो का आखिरी एपिसोड स्ट्रीम किया गया. इस शो के हर एपिसोड में हर मुख्य किरदार की कहानी दिखाई गई. शो के जरिए फवाद खान और सनम सईद लंबे अरसे के बाद एक साथ स्क्रीन पर आए थे. हालांकि, दोनों रोमांटिक कपल नहीं थे.  

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी की कजिन है अजय देवगन की ये हीरोइन, इंडस्ट्री में करना पड़ा स्ट्रगल, आज कहां हैं गायब?





Source link

Share This Article