प्रियंका ने किया अपनी मराठी फिल्म ‘पाणी’ की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

admin


Priyanka Chopra Film Paani Release Date: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने नाम का परचम लहरा चुकीं मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार, 20 अगस्त को अपनी मराठी फिल्म ‘पाणी’ का मोशन टीजर शेयर किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है.

बता दें कि ‘पाणी’ में प्रियंका चोपड़ा अभिनय करते हुए नजर नहीं आएंगी. बल्कि वे इस फिल्म के लिए बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही हैं. गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका दो और मराठी फिल्मों के लिए प्रोडक्शन का काम संभाल चुकी हैं. वहीं अब उनके प्रोडक्शन में बनी ‘पाणी’ तीसरी मराठी फिल्म है. प्रियंका इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

18 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी ‘पाणी’


पाणी के मोशन टीजर को प्रियं का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ‘ये बहुत-बहुत खास है. हमारी मराठी फीचर फिल्म ‘पानी’ 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. सिनेमाघरों में मिलते हैं. राजश्री एंटरटेनमेंट और पर्पल पेबल पिक्चर्स कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से ‘पाणी’ प्रस्तुत है.’

ये है पाणी की कहानी

फिल्म पाणी की कहानी बड़ी ही इंस्पायर करने वाली और रोचक है. फिल्म हनुमंत केंद्रे के जीवन पर बेस्ड है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे हनुमंत केंद्रे ने अपने गांव में पानी की समस्याओं से निपटते हुए उसका समाधान किया था. उनके इसी संघर्ष के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी घूमेगी. 

आदिनाथ कोठारे ने किया ‘पाणी’ का डायरेक्शन

अपकमिंग मराठी फिल्म ‘पाणी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने आदिनाथ कोठारे से हाथ मिलाया है. बता दें कि आदिनाथ कोठारे इस फील के डायरेक्टर हैं. वहीं फिल्म में रजित कपूर, किशोर कदम, रुचा वैद्य, सुबोध भावे, नितिन दीक्षित. श्रीपाद जोशी, सचिन गोस्वामी और मोहनाबाई जैसे सितारें नजर आएंगे.

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘द ब्लफ की शूटिंग खत्म की है. इसमें कार्ल अर्बन और इस्माइल क्रूज कॉर्डोवा भी नजर आएंगे. हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है. प्रियंका की इस अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन फ़्लॉवर्स फ्रैंक ई कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Bhumika Chawla Birthday: टीवी में किया काम, सलमान संग धमाकेदार डेब्यू, अब इतने करोड़ की मालकिन हैं भूमिका चावला





Source link

Share This Article