पाई-पाई के लिए तरसी करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’, छठे दिन का कलेक्शन शॉकिंग

admin


The Buckingham Murders BO Collection Day 6: हंसल मेहता की लेटेस्ट डायरेक्शनल ‘द बकिंघम मर्डर्स’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. हालांकि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिला. इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद निराशाजनकर परफॉर्म कर रही है. यहां तक की करीना कपूर की स्टार पावर भी दर्शकं को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पा रही है. चलिए यहां जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को कितनी कमाई की है?

द बकिंघम मर्डर्सने रिलीज के छठे दिन कितना कितना कलेक्शन?
‘द बकिंघम मर्डर्स’ में करीना कपूर की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है लेकिन कमाई के मामले में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हो गई है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती नजर आ रही है हालांकि वीकेंड पर इसने थोड़ी स्पीड भी बढ़ाई लेकिन वीकडेज में तो ये बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धड़ाम हो चुकी है. अब तो आलम ये है कि इसके लिए चंद लाख कमाना भी मुश्किल हो रहा है.

 ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की कमाई की बात करें तो इसने महज 1.15 करोड़ से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 1.95 करोड़, तीसरे दिन 2.15 करोड़, चौथे दिन 80 लाख और पांचवें दिन 75 लाख की कमाई की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवारक की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को 50 लाख का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 7.30 करोड़ हो गया है.

द बकिंघम मर्डर्स बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप
‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज के छ दिनों में ही हालत खराब हो गई है. ये फिल्म पाई-पाई कमाने के लिए तरस रही है. फिल्म की कमाई की रफ्तार इतनी धीमी है कि इसका जल्द ही बॉक्स ऑफिस से पत्ता साफ होता नजर आ रहा है. इसी के साथ करीना कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है.

क्या है द बकिंघम मर्डर्स की कहानी?
हंसल मेहता की क्राइम-थ्रिलर एक मां जसमीत (करीना कपूर खान द्वारा स्टारर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने अपना इकलौता बेटा खो दिया है. प्रोफेशन से वह एक जासूस है. जसमीत अपने बच्चे की यादों से आगे बढ़ने के लिए एक नए शहर में चली जाती है, जैसे ही वह लाइफ में बिजी होने की कोशिश करती है, उसे बच्चे के मर्डर का केस मिलता है उसके बाद फिल्म में कई हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आती हैं.

ये भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पाइप पर चढ़कर खिड़की से रूम में जाते थे सलमान खान! फिर संगीता बिजलानी ने पकड़ा था रंगे हाथ



Source link

Share This Article