पति की मौत के अमिताभ बच्चन नहीं आते घर, विजेता पंडित ने कहा- वक्त आ गया है वो मेरे बेटे के लिए

admin


Vijayta Pandit on Amitabh Bachchan: हिंदी फिल्मों के म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव ने एक से बढ़कर एक गाने दिए. उनकी कई गानों में अमिताभ बच्चन जैसी हस्ती ने अपनी आवाज दी और गाने हिट भी हुए. इसी दौरान आदेश श्रीवास्तव और अमिताभ बच्चन की नजदीकी हुई थी और दोनों के बीच पारिवारिक रिश्ते थे.

यही कारण है कि जब कुछ सालों पहले आदेश श्रीवास्तव की मौत हुई थी तो अमिताभ बच्चन परिवार के साथ खड़े नजर आए थे. उस वक्त एक तस्वीर आई थी जिसमें आदेश की पत्नी विजेता पंडित अमिताभ बच्चन को पकड़कर रो रही थीं. अब विजेता पंडित ने बड़ी उदासी से कहा है कि अमिताभ बच्चन अब घर नहीं आते. 

अमिताभ आते हैं घर?

लहरें टीवी से बातचीत में विजेता पंडित से जब पूछा गया था कि क्या अमितजी अभी भी कॉन्टैक्ट में हैं, घर आते हैं? इस पर विजेता पंडित ने कहा- अमित जी आते हैं जब कोई अवितेश का फंक्शन होता है. जब उसका पहला गाना रिलीज हुआ था तो वो आए थे. पहले अमितजी घर आते थे जब हमारा स्टूडियो था, अब हमारा स्टूडियो नहीं है, उन्होंने घर पर ही स्टूडियो बनाया है. यहां तक कि वो अपने साथ हमारे साउंड इंजीनियर को भी ले गए हैं. अभी अमित जी का इतना संपर्क नहीं है, अमितजी को चाहिए कि अब वो मेरे  बेटे के लिए कुछ करें. 

बता दें कि 2015 के सितंबर में आदेश श्रीवास्तव की मौत हो गई थी. उस वक्त अमिताभ आदेश के परिवार के साथ खड़े थे. उससे पहले बीमारी के दौरान भी अमिताभ बच्चन समय-समय पर परिवार की मदद करते आए थे. आदेश कैंसर से पीड़ित थे. 2010 में आदेश को पहली बार बीमारी का पता चला था. 

अमिताभ के साथ दिए थे कई सुपरहिट गाने
अमिताभ बच्चन के साथ आदेश श्रीवास्तव ने काफी हिट गाने दिए थे. मेजर साबह का सुपरहिट गाना शोना-शोना और शावा-शावा आदेश ने अमिताभ बच्चन से गवाया था. इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन की कई फिल्में जैसे- दीवार, लाल बादशाह, मेजर साहब, बाबुल, आखें और बागवान में आदेश श्रीवास्तव ने ही म्यूजिक दिया था. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Airport: हैवी सिक्योरिटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सलमान खान, दिखा स्टाइलिश अवतार



Source link

Share This Article