दिवाली पर दस्तक देगी ‘भूल भूलैया 3’, अजय देवगन की फिल्म से होगा क्लैश, कंफर्म हुई रिलीज डेट

admin


Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: स्त्री 2 के बाद अब इस साल एक और हॉरर-कॉमेडी फिल्म पर्दे पर दस्तक देने जा रही है. कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म भूल भूलैया 3 का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म हो गई है. टी सीरीज के हेड भूषण कुमार ने ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट से पर्दा हटा दिया है.

‘भूल भुलैया 3’ से पहले तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसी ट्रेलर लॉन्च के दौरान भूषण कुमार ने खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है.


कब रिलीज होगी फिल्म? (Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date)
‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए भूषण कुमार ने कहा- ‘मैं बस इतना कह सकता हूं कि हम 1 नवंबर को ‘भूल भुलैया 3’ लेकर आ रहे हैं. इसके अलावा भूषण कुमार ने ये भी बताया कि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का सीक्वल भी बन रहा है, भूषण ने कहा, हम विक्की विद्या पर ही टिके रहेंगे और हम इसका दूसरा पार्ट भी बनाएंगे.’

‘सिंघम अगेन’ से टकराएगी ‘भूल भुलैया 3’
बता दें कि ‘भूल भुलैया 3’ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से टकराएगी. रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और करीना कपूर भी नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी ‘भूल भुलैया 3’ में लीड रोल में होंगे. इसके अलावा विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, विजय राज और राजपाल यादव भी फिल्म का हिस्सा होंगे.

ये भी पढ़ें: ‘वो खुशमिजाज शख्स थे पर कुछ दिन पहले…’, मलाइका अरोड़ा के पिता को लेकर पड़ोसी ने किया ये खुलासा





Source link

Share This Article