‘दिल से’ की शूटिंग के दौरान नहीं थी कोई वैनिटी वैन, बस के फ्लोर पर सोते थे शाहरुख खान

admin


Shah Rukh Khan: शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. उन्होंने अपने 30 साल के करियर में तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. शाहरुख खान की न केवल उनके जबरदस्त टैलेंट और एक्टिंग के लिए, बल्कि उनकी विनम्रता के लिए भी खूब तारीफ की जाती हैं. बॉलीवुड के किंग खान की देश ही नहीं विदेशों में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. एक्टर अपने स्टारडम के बावजूद हमेशा जमीन से जुड़े रहे हैं. वहीं अब अभिनेता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने शाहरुख खान से जुड़ा एक  किस्सा सुनाया है.

बस की फर्श पर सोत थे शाहरुख खान
तिग्मांशु धुलिया ने शाहरुख खान के साथ दिल और और ज़ीरो जैसी फिल्मों में काम किया है. धूलिया ने हाल ही में मैशेबल इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान किंग खान को लेकर बात की और दिल से शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताया. ‘दिल से’ के सेट पर बिताए समय को याद करते हुए, धूलिया ने बताया कि  लद्दाख में शूटिंग के दौरान, कोई वैनिटी वैन नहीं थी इसलिए शाहरुख लंच ब्रेक के दौरान बस के फर्श पर सोते थे.

तिग्मांशु ने कहा, “वह बहुत विनम्र व्यक्ति हैं. मैं आपको बता भी नहीं सकता. मैं दिल से के दौरान भी देख सकता था और वह उस समय पहले से ही एक बड़े स्टार थे. भले ही क्रू मेंबर्स के सदस्य आराम करते समय बस के चारों ओर घूमते थे, शाहरुख ने अपने जमीनी स्वभाव के चलते कभी भी किसी स्पेशल ट्रीटमेंट या प्राइवेसी की मांग नहीं की.

सेट पर सबके लिए कुर्सियां खींचते थे तिग्मांशु
धूलिया ने शाहरुख के साथ उनकी होम प्रोडक्शन जीरो में काम करने के एक्सपीरिंयस को भी शेयर किया. फिलम में उन्होंने अभिनेता के पिता की भूमिका निभाई थी. उन्होंने सेट पर शाहरुख के सम्मानजनक व्यवहार पर बात की. तिग्मांशु ने कहा, “शाहरुख़ हर किसी का बहुत सम्मान करते थे. वह सबके लिए कुर्सियाँ चुनते थे. वे सबसे पूछते थे कि क्या उन्होंने लंच किया. ये संस्कार हैं उनके.”

शाहरुख खान वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिलहाल किंग की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्कम में कथित तौर पर उनकी बेटी सुहाना खान और मुंज्या स्टार अभय वर्मा भी नजर आएंगे.  लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में, शाहरुख खान ने भी पहली बार किंग के बारे में बात की थी और कहा था, “यह एक एक्शन ड्रामा है, यह एक हिंदी फिल्म है. यह दिलचस्प होगा. मैं कुछ समय से ऐसी फिल्म करना चाहता था, और मैं वास्तव में सात, आठ साल से ऐसी फिल्म करना चाहता था. हमें लगा कि सुजॉय सही ऑप्शन होंगे. क्योंकि हम चाहते थे कि यह इमोशनली रूप से बहुत सही हो. हम सभी एक अच्छी, व्यापक, एक्शन, भावनात्मक फिल्म बनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-Stree 2 Box Office Collection Day 37: ‘स्त्री 2’ ने छठे फ्राइडे भी कर डाला शानदार कारोबार, 600 करोड़ का आंकड़ा नहीं अब दूर

 



Source link

Share This Article