‘तुम्बाड’ ने री-रिलीज में भी ढाया बॉक्स ऑफिस पर कहर, ओपनिंग डे पर द’ बकिंघम मर्डर्स’ को पछाड़ा

admin


Tumbbad Re Release Box Office Collection Day 1: सोहम शाह की फिल्म ‘तुम्बाड’ की री-रिलीज को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड थे. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो गई है. ऐसा लग रहा है कि ‘तुम्बाड’ पहली बार की तरह अब री-रिलीज में भी कई रिकॉर्ड बनाने वाली है. री-रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के ओपनिंग कलेक्शन को मात दे दी है.

सैकनिल्क के आंकड़ों की मानें तो सोहम शाह की फिल्म ‘तुम्बाड’ ने री-रिलीज के पहले दिन भारत में कुल 1.50 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग की है. जबकि करीना कपूर की मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ओपनिंग डे पर सिर्फ 1.25 करोड़ रुपए ही कमा पाई है. इस तरह ‘तुम्बाड’ ने ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को शिकस्त दे दी है.

‘तुम्बाड’ 2 हुई अनाउंस
सोहम शाह स्टारर ‘तुम्बाड’ एक हॉरर-फैंटेसी फिल्म है जिसे राही अनिल बारवे ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई थी. ओटीटी पर ‘तुम्बाड’ को खूब सराहना मिली थी. अब फिल्म को दोबारा पर्दे पर रिलीज किया गया है और इसी बीच सोहम शाह ने फिल्म का सीक्वल अनाउंस कर दिया है.

 

‘तुम्बाड 2, प्रलय आएगा’

14 सितंबर को सोहम शाह ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म का एक टीजर शेयर करते हुए ‘तुम्बाड 2’ की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने लिखा है- ‘तुम्बाड 2, प्रलय आएगा.

 

जासूस के किरदार में दिखीं करीना कपूर

करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की बात करें तो ये एक मिस्ट्री-थ्रिलर है. फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है जिसमें करीना कपूर एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस का रोल निभाया है जो बकिंघमशायर में मारे गए बच्चे की मौत की मिस्ट्री सुलझाती नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें: 20 दिन तक गोविंदा के घर नौकरानी बनकर रहीं मिनिस्टर की बेटी, पत्नी सुनीता को हुआ शक फिर…





Source link

Share This Article