तीन दिन तक फिल्म इंडस्ट्री बंद, अनंत-राधिका का फंक्शन अटेंड करने जामनगर पहुंचा पूरा बॉलीवुड

admin


Anant Radhika Pre-Wedding: जामनगर में इस समय सितारों का मेला लगा है और मौका है अंबानी फैमिली के बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग का, जिसका भव्य आयोजन 3 मार्च तक चलेगा. अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग 1 मार्च से 3 मार्च तक होगी और इस दौरान ना सिर्फ भारत के जानी-मानी हस्तियां बल्कि इंटरनेशनल लेवल के सितारे भी जामनगर में मौजूद हैं. अगर बात सिर्फ बॉलीवुड की करें तो लगभग पूरा बॉलीवुड यहां पहुंच चुका है. कोई अपनी फैमिली के साथ आया है तो कोई अकेला आया है लेकिन ऐसा लगता है कि कुछ दिनों के लिए सभी ने अपने काम-काज से ब्रेक ले लिया है.

अंबानी परिवार के इस जश्न में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे पहुंचे हैं, खेल जगत की हस्तियां पहुंची हैं और बिजनेस वर्ल्ड के सभी बड़े टायकून इस समारोह का हिस्सा बने हैं. बॉलीवुड में कौन-कौन पहुंचा है चलिए आपको बताते हैं.

‘अंबानी’ के लिए पूरा बॉलीवुड पहुंचा जामनगर

मुकेश अंबानी की पत्नी, बेटे, बहू और फैमिली मेंबर के अलावा उनके भाई अनिल अंबानी भी परिवार सहित जामनगर में हैं. इनके अलावा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी अपनी फिल्मों को बीच में रोककर अनंत-राधिका के खास दिन में शामिल होने आए हैं.

शाहरुख खान पूरे परिवार के साथ पहुंचे

शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान, बेटी सुहाना खान, बेटों आर्यन और अबराम खान के साथ जामनगर 29 फरवरी को पहुंचे. खबर है कि वो इस प्री-वेडिंग में डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं.


सिद्धार्थ-कियारा फैमिली के साथ पहुंचे

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी वाइफ कियारा आडवाणी और पैरेंट्स के साथ जामनगर पहुंचे. इस दौरान कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे लेकिन अंबानी फैमिली का फंक्शन उन्हें यहां खींच लाया.

अक्षय कुमार यहां अकेले आए

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन से छुट्टी लेकर अक्षय कुमार जामनगर अब पहुंच गए हैं. उन्होंने अपने अंदाज में जामनगर एयपोर्ट पर एंट्री ली और पैप्स को ग्रीट भी किया.

बता दें, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ क्रिकेट जगत से धोनी अपनी वाइफ साक्षी के साथ, जहीर खान अपनी वाइफ सागरिका घाटगे के साथ, सचिन तेंदुलकर अपनी वाइफ अंजली के साथ पहुंचे हैं. इनके साथ ही माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स अकेले आए हैं, फेसबुक के मालिक मार्क जकरबर्ग अपनी वाइफ प्रिसिला चान के साथ जामनगर पहुंचे हैं.

वहीं पॉप सिंगर रिहाना भी अपनी पूरी टीम के साथ पहुंची हैं. सभी का स्वागत गुजराती परंपरा के साथ किया गया जिससे सभी सेलेब्स काफी खुश नजर आए. बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ये प्री-वेडिंग है. अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को धूमधाम से होगी.

यह भी पढ़ें: Video:बेहद आलीशान है अंबानी का टेंट, फाइव स्टार होटल भी है इसके सामने फेल, देखें वायरल वीडियो





Source link

Share This Article