जान से मारने की धमकियों के बावजूद क्यों गैलेक्सी अपार्टमेंट नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान?

admin


Salman Khan Not Want To left His Apartment: सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. सलमान जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेसफुल हैं तो वहीं वे एक कंप्लीट फैमिली मैन भी कहे जाते हैं. आज जहां तमाम स्टार्स लग्जरी बंगलों में रहते हैं तो वहीं सलमान अपने परिवार के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में सालों से रह रहे हैं. हाल ही में सलमान के घर के बाहर गोली चलाने की घटना हुई थी. वहीं एक्टर को कई बार जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं. इन सब घटनाओं की वजह से सलमान के घर के आसपास टाइट सिक्योरिटी भी की गई हैं. वहीं कहा जा रहा है कि एक्टर अपने इस घर से कहीं बाहर चले गए हैं.

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि सलमान को जान से मारने की धमकियां मिली हैं, लेकिन उन्होंने अपना घर छोड़ने और हमेशा के लिए किसी दूसरी बड़ी जगह पर जाने से इनकार किया है. सलमान अपने घर ग्लैक्सी अपार्टमेंट को क्यों छोड़ना नहीं चाहते हैं. एक्टर ने एक बार इसकी वजह का खुलासा किया था.

सलमान क्यों नहीं चाहते गैलेक्सी अपार्टमेंट छोडना? 
साल 2009 में फराह खान के चैट शो, ‘तेरे मेरे बीच में’ के दौरान, सलमान खान ने खुलासा किया कि था कि आखिर वह अपने माता-पिता का घर क्यों नहीं छोड़ना चाहते. इस शो के दौरान फराह ने सलमान से सवाल किया था, ”आप दुनिया के सुपरस्टार हैं और करोड़ों कमाते हैं, लेकिन आप वन-बेडरूम-हॉल में सिर्फ इसलिए रह रहे हैं क्योंकि यह आपकी मां के घर के नीचे है.” इस पर सलमान ने कहा था, “हां, दरअसल, ये तीन बेडरूम का हॉल है लेकिन मुझे नहीं पता कि ये एक बेडरूम का हॉल कैसे बन गया.

अपने माता-पिता के साथ रहना चाहते हैं सलमान खान
इसके बाद फराह ने सलमान खान से आगे पूछा, “क्या आपको ये सिक्योरिटी का एहसास दिलाता है कि आप अपनी मां के करीब हैं?” इस पर  सलमान ने कहा था कि ये वंडरफुल लगता है कि वह काम पर बिजी दिन के बाद अपनी मां और पिताजी के साथ आराम कर सकते हैं. एक्टर ने कहा था, “जब हम ऊपर जाते हैं, तो मां और पिताजी के बगल में लेट जाते हैं.”

 


हाल ही में सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग
बता दें कि 14 अप्रैल, 2024 को सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाई गई थी. फिलहाल इस मामले में आरोपियों को पुलिस पकड़ चुकी है और जांच चल रहीं. इन सबके बीच सलमान के करीबी दोस्तों में से एक ने खुलासा किया कि सुपरस्टार इस घटना से परेशान नहीं हैं.

 दरअसल टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया था कि सलमान अपने परिवार को नुकसान पहुंचने से डरते हैं जबकि उनके पिता सलीम की इस धमकी के कारण रातों की नींद उड़ गई है. सूत्र ने कहा था, “सलमान को लगता है कि वह खतरे पर जितना ज्यादा ध्यान देंगे, ध्यान आकर्षित करने वाले उतना ही ज्यादा लगेगा कि वे वही करने में सफल हुए जो वह चाहते थे. इसके अलावा सलमान का मानना है कि जो जब होना होगा तब होगा.”

यह भी पढ़ें:  Kalki 2898 AD इवेंट के बाद पति संग ब्लैक में ट्विनिंग करते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Deepika Padukone, प्रेग्नेंट पत्नी का हाथ थामे दिखे रणवीर सिंह

 





Source link

Share This Article