जया बच्चन ने ट्रोल्स को किया चैलेंज, कहा- ‘दम है तो सामने बोलकर दिखाओ…’

admin


Jaya Bachchan Blasts Trolls: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया ट्रोल्स को बुरी तरह से फटकार लगाई है. दरअसल, हाल ही में नव्या नवेली का पॉडकास्ट शो ‘व्हॉट द हेल नव्या’ का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. 

जया बच्चन ने ट्रोल्स को किया चैलेंज
इस वीडियो में जया बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी ट्रोलिंग पर बात करती हुई नजर आ रहीं हैं. वहीं जब जया की नातिन नव्या ने अपनी नानी से सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर सवाल पूछा, तो जया बच्चन ने इसपर काफी नाराजगी जताई.


कहा- ‘दम है तो सामने बोलकर दिखाओ…’
वीडियो में देखा जा सकता है कि नव्या कहती हैं कि ‘नेगेटिव कमेंट्स पर लोगों के सबसे ज्यादा व्यूज और कमेंट्स आते हैं.’ इसपर जया बच्चन ने कहा कि ‘अगर आप कमेंट करना चाहते हैं तो कुछ पॉजिटिव लिखिए ना. लेकिन नहीं आपने अपना वर्डिक्ट दे दिया.’ नव्या आगे कहती हैं कि ‘ इन लोगों को अगर आपके सामने बैठा दिया जाए तो वो कुछ नहीं बोल पाएंगे.’ ये सुनते ही जया बच्चन कहती हैं कि ‘हिम्मत होगा कुछ बोल पाने की. अगर दम है तो असली चीज पर कमेंट करके दिखाइए. अपनी शक्ल दिखाइए.’

वहीं श्वेता ने भी ट्रोलिंग पर अपनी राय देते हुए कहा कि ‘आजकल लोग दूसरों की परेशानियों को देखकर खुश होने लगे हैं, जिसे schadenfreude कहा जाता है.

‘जेन जी’ को जया बच्चन की खास सलाह 
वहीं कुछ दिन पहले भी जया बच्चन अपनी नातिन नव्या के शो बतौर गेस्ट नजर आई थीं, जहां उन्होंने ‘जेन जी’ ग्रुप को एक खास सलाह दी थी. जब नव्या ने अपनी नानी से प्यार का मतलब पूछा तो जया बच्चन इसे ‘कम्पेटिबिलिटी, एडजस्टमेंट और समझ का नाम दिया. 


बताया किसे मनाती हैं रेड फ्लैग
वहीं जब नव्या ने उनसे पूछा कि आपके मुताबिक किसी रिलेशनशिप में ‘रेड फ्लैग’ क्या होता है? इसपर जया बच्चन ने कहा  कि ‘एक चीज जो मुझे सच में बहुत बुरी लगती है जब लोग आपस में एक-दूसरे को तू या तुम कहकर बुलाते हैं. क्या आपने कभी मेरे मुंह से अपने नानी जी के लिए ऐसी शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुना है? हमें अपनी सीमाएं पता होनी चाहिए, जो आजकल की पीढ़ी में कम देखने को मिलती है. आजकल की युवा पीढ़ी रिलेशनशिप में तो आ जाते हैं, लेकिन प्यार नहीं करते.’

Article 370 Box Office Day 6: ‘आर्टिकल 370’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, जानिए छठे दिन कितना हुआ कलेक्शन?





Source link

Share This Article