जयपुर के इस आलीशान रिजॉर्ट में होगी प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा की शादी, 150 लोग होंगे शामिल

admin


Meera Chopra Wedding: साल 2024 की शुरुआत से ही बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया है. एक के बाद एक सिलेब्रिटी की शादी की खबरों से सोशल मीडिया खचाखच भरा पड़ा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की शादी हुई है. अभी सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत के वेडिंग लुक के चर्चे खत्म भी नहीं हुए थे कि अब प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा की शादी से जुड़ी अपडेट्स ने इंटरनेट पर जगह ले ली है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की डेस्टिनेशन वेडिंग पिंक सिटी यानी कि जयपुर में होगी. एक्ट्रेस की शादी और प्री- वेडिंग फंक्शन का आयोजन जयपुर-दिल्ली हाईवे के पास ही मौजूद एक आलीशान रिजॉर्ट में किया गया है. मीरा चोपड़ा के इस वेडिंग फंग्शन की तारीख 11 और 12 मार्च है. बता दें इस शादी में सिर्फ खास मेहमानों को ही न्योता दिया गया है. शादी का इंविटेशन कुल 150 गेस्ट को ही भेजा गया है.  

हिन्दू रीति-रिवाज से होगी शादी
मीरा चोपड़ा की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ की जाएगी. इस शादी के लिए मीरा अपने परिवार के साथ 9 मार्च को ही जयपुर पहुंच जाएंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि मीरा अपने जीवन के सबसे खास दिन को यादगार बनाने के लिए शादी की तैयारियों में खुद हिस्सा लेना चाहती हैं.  

कौन है मीरा का दूल्हा?
मीरा चोपड़ा की तरफ से उनके पार्ट्नर को लेकर किसी तरह का कोई अपटेड सामने नहीं आया है.  काफी लंबे समय से मीरा ने अपने वुड बी हसबैंड को लेकर सस्पेंस बनाकर रखा हुआ है. अब तक मीरा के होने वाले पति को लेकर जो खबरें सामने आई हैं उसके मुताबिक मीरा के होने वाले पति पेशे से बिजनेसमैन हैं. बहरहाल अब तो ये शादी के दिन सामने आने वाली तस्वीरों में ही पता चलेगा कि आखिर मीरा का दुल्हा कौन है. 

मीरा चोपड़ा का फिल्मी करियर 
मीरा ने कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम किया है. एक्ट्रेस ने ‘1920 लंदन’, ‘सेक्शन 375’ और ‘कमाठीपुरा’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. इसी के साथ अब एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म सफेद भी जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. खबरों की मानें तो शादी के बाद एक्ट्रेस जल्द ही एक्टिंग के साथ साथ प्रोडक्शन में भी अपना काम आगे बढ़ाना चाहती है.  



Source link

Share This Article