जब सुनील दत्त ने संजय दत्त को सिखाया था सिगरेट पीना, फिर जमकर की थी पिटाई, जानें किस्सा

admin


Sunil Dutt And Sanjay Dutt: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने जितनी सुर्खियां अपनी फिमों और अपनी एक्टिंग से बटोरी है उतने ही चर्चा में संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहे हैं. चाहे तीन-तीन शादी की बात हो या फिर उनके नशे की लत. संजय की पर्सनल लाइफ किसी से छिपी नहीं है.

संजय दत्त कभी नशे में धुत रहते थे. वे कभी ड्रग्स लिया करते थे जबकि उन्हें सिगरेट का भी काफी शौक था. अपने घर आए मेहमानों की फेंकी हुई सिगरेट तक संजय पी जाया करते थे. एक बार तो खुद उनके पिता सुनील दत्त ने उन्हें सिगरेट पीना और पकड़ना सिखाया था. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो आपको जरुर सुनना चाहिए.

जब संजय ने मां नरगिस से मांगी सिगरेट


एक बार सुनील दत्त अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कश्मीर में कर रहे थे. नरगिस बेटे संजय दत्त के साथ पिता से मिलने कश्मीर गए थे. उन्होंने सेट पर देखा कि कई लोग सिगरेट पी रहे हैं. तब ‘संजू बाबा’ ने अपनी मां से ही सिगरेट की मांग कर दी. इस पर नरगिस काफी गुस्सा हो गई. लेकिन सुनील दत्त ने कहा कि संजय को सिगरेट पीने देते हैं. इसके पीछे उनका तर्क यह था कि संजय सिगरेट पिएगा तो उसकी ऊंगलियां जल जाएगी और धुंए से खासी आएगी तो खुद सिगरेट पीना बंद कर देगा.

फिर सुनील ने संजय को सुलगाकर दी सिगरेट

सुनील दत्त बेटे संजय दत्त को कोने में लेकर गए और उन्हें सिगरेट जलाकर दी. साथ ही बताया कि सिगरेट कैसे पकड़ी और कैसे पी जाती है. लेकिन संजय दत्त को तो ये सब कुछ आता था. जब सुनील ने संजय को सिगरेट दी और संजय सिगरेट पीने लगे तो सुनील दत्त को इस मंजर ने हैरान कर दिया.

सुनील दत्त ने की पिटाई

सुनील दत्त संजय को जो सीखा रहे थे संजय दत्त ने उसे ऐसे किया मानो वो पहले से एक्सपर्ट हो. जब पिता के सामने संजय ने सिगरेट पी तो फिर सुनील दत्त साहब ने ‘संजू बाबा’ की जमकर पिटाई की थी. हालांकि तब भी संजय की ये आदत नहीं सुधरी. बता दें कि बाद में संजय को उनके पैरेंट्स ने बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था.

यह भी पढ़ें: Deadpool and Wolverine ने बना डाले इंडिया में कई बड़े रिकॉर्ड, लेकिन Hollywood की इन 3 फिल्मों से रह गई पीछे





Source link

Share This Article