जब रोहित शेट्टी ने सलमान खान की फिल्म को बताया था इंस्पिरेशन, देखें वीडियो

admin


Rohit Shetty Called Salman Khan Wanted Inspiration: अजय देवगन की सुपरहिट एक्शन फिल्म ‘सिंघम’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब फैंस को सिंघम का सीक्वल ‘सिंघम अगेन’ का बेसब्री से इंतजार हैं. अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इसी दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ से इंस्पायर होकर सिंघम बनाई थी?

हाल ही में खबर सामने आई है कि रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में सलमान खान का कैमियो होगा. वे ‘दबंग’ अवतार में रोहित शेट्टी की फिल्म का हिस्सा बनेंगे. इस बीच रोहित शेट्टी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते सुने जा सकते हैं कि फिल्म ‘वॉन्टेड’ ने उन्हें सिंघम बनाने के लिए इंस्पायर किया था. 

रोहित शेट्टी ने किया था खुलासा
थ्रोबैक वीडियो में रोहित शेट्टी कहते हैं, ‘मैं आपको बताऊंगा कि वांटेड की वजह से मैंने सिंघम बनाई. वो एक ऐसा दौर था जब मल्टीप्लेक्स की एंट्री हुई थी. ये साल 2009 था, मैं ऑल द बेस्ट बना रहा था. पीवीआर अभी-अभी नया ही खुला था और उस समय कोई भी बड़े पैमाने पर एक्शन फिल्में नहीं बना रहा था और वांटेड एक अंडरडॉग था जो आया था. मुझे लगा बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने का समय वापस आ गया है क्योंकि, अभी मल्टीप्लेक्स में भी सीटियां और तालियां बजने लगी हैं और फिर हमने 2011 में सिंघम बनाई.’

दिवाली पर रिलीज होगी ‘सिंघम अगेन’
बता दें कि सिंघम का तीसरा सीक्वल ‘सिंघम अगेन’ 1 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, करीना कपूर और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Yudhra Screening: पिंक शॉर्ट्स में जचीं मालविका, ऑल ब्लैक लुक में दिखा सिद्धांत चतुर्वेदी का डैशिंग लुक… देखें तस्वीरें





Source link

Share This Article