जब ट्यूशन जा रहे थे तैमूर, 50 लोगों ने किया बाइक पर पीछा, डर गई थी नैनी

admin


Taimur Ali Khan Pics: एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया सेंसेशन रहे हैं. एक समय ऐसा था जब तैमूर की एक झलक के लिए फैंस बैचेन रहते थे. तैमूर पैपराजी के फेवरेट स्टारकिड थे. 

बता दें कि तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ था. जन्म के बाद से ही तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहती थीं. अब एक फेमस पैपराजी ने यूट्यूबर से बातचीत में तैमूर की फोटोज को लेकर रिएक्ट किया है.

‘डिमांड बढ़ गई थी’

उन्होंने कहा, ‘हम तैमूर को करीना और सैफ के घर के बाहर स्पॉट करते थे. करीना को कोई ऑब्जेक्शन नहीं था. डिमांड बढ़ गई थी कि हम क्या करते? 24 घंटे उसके पीछे रहना शुरू कर दिया था. वो स्कूल जा रहा होता तो उसके पीछा जाते थे. ट्यूशन जा रहा होता था तो ट्यूशन जाते थे. जब वो खेलता था तो उसकी फोटोज लेते थे. बच्चे की पर्सनल लाइफ हम लोगों ने डिस्टर्ब करना शुरू कर दी थी. तब उन्होंने रिक्वेस्ट की कि कुछ जगहों पर आप मत आइए, जैसे स्कूल और ट्यूशन.’


आगे उन्होंने कहा, ‘एक बार तैमूर अपने ट्यूशन जा रहा था और मैंने देखा कि वहां 40-50 लोग बाइक पर उसे फॉलो कर रहे हैं.  मुझे लगा कि ये 50 लोग कहां से आए? किसी ने मुझे कहा- आगे तमाशा देखिए. कोई गेट से कूदा और कुछ उसकी कार के आस पास आए जैसे कि वो उस पर अटैक करने वाले हों. मैं डर गया और सोचा कि नहीं यार ये गलत है. अगर मैं डर गया था तो सोचिए कि फैमिली को कैसा लगता होगा. यहां तक कि तैमूर की नैनी को भी चिंता होने लगी. सैफ ने हमें कॉल किया और रिक्वेस्ट की कि हम तैमूर को स्कूल में फॉलो न करें. फिर हमने उनकी प्राइवेसी को रिस्पेक्ट दिया और लिमिट सेट की. उनकी भी पर्सनल लाइफ है. ‘

मालूम हो कि करीना और सैफ 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों को इस शादी से दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम तैमूर है और छोटे बेटे का नाम जेह.

ये भी पढ़ें- Humare Barah Release: ‘हमारे बारह’ को मिली बड़ी राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज को दी मंजूरी





Source link

Share This Article