जब कंगना ने जमकर की थी आलिया की तारीफ, ‘राजी’ देखकर एक्ट्रेस को बता दिया था ‘क्वीन’

admin


Kangana Ranaut Praises Alia Bhatt: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अब एक नई पहचान जुड़ गई हैं. अब वे भाजपा सांसद भी बन चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने लोकसभा चुनाव जीता था. इसके बाद एक्ट्रेस सांसद बन गई हैं. अब वे अपनी राजनीतिक लाइफ और फिल्मी करियर दोनों में ही तालमेल बैठा कर चल रही हैं.

कंगना रनौत बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाती हैं. वे बॉलीवुड के कई मशहूर सेलेब्स से पंगा भी लें चुकी हैं. बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर से तो उनका 36 का आंकड़ा है. वहीं मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से भी उनकी बनती नहीं हैं. लेकिन एक बार कंगना ने आलिया और उनकी फिल्म की जमकर तारीफ की थी.

जब कंगना ने देखी थी कंगना की फिल्म ‘राजी’


आलिया भट्ट और कंगना दोनों ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. दोनों ने कई शानदार फिल्मों में काम किया हैं. एक बार कंगना आलिया की फिल्म ‘राजी’ देखकर उनके काम की फैन हो गई थीं. साल 2018 में आई इस फिल्म में आलिया ने विक्की कौशल के साथ काम किया था. इस हिट फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया था. 

आलिया ने कंगना को किया था इनवाइट

राजी 11 मई 2018 को रिलीज हुई थी. फिल्म की रिलीज से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. तब आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को भी इनवाइट किया था. लेकिन अपनी फिम की शूटिंग में बिजी रहने के चलते कंगना स्पेशल स्क्रीइंग अटेंड नहीं कर पाई थीं. लेकिन एक्ट्रेस ने बाद में ‘राजी’ देखी थी.

कंगना ने आलिया को कहा था ‘क्वीन’


यूं तो कंगना को बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कहा जाता हैं लेकिन ‘राजी’ देखने के बाद कंगना ने आलिया को ‘क्वीन’ कहा था. साल 2018 में कंगना ने मुंबई में सुबबर्न मल्टीप्लैक्स में यह फिल्म देखी थी. जब वे फिल्म देखकर बाहर निकली थी तो उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ‘मुझे राजी बहुत पसंद आई. मेघना गुलजार ने शानदार काम किया है और आलिया के परफॉर्मेंस की तारीफ करने के लिए तो मेरे पास शब्द ही नहीं हैं. उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. मुझे लगता है इस पर किसी को ऐतराज नहीं होगा कि आलिया क्वीन हैं. ये आलिया की दुनिया है, हम तो बस इसमें रह रहे हैं.”

आगे कंगना ने कहा था कि, ‘मेघना और आलिया ने मुझे अपनी फिल्म के लिए बुलाया था लेकिन अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से मैं आ नहीं पाई थी. उस वक्त मैंने उनसे वादा किया था कि मैं जल्द ये फिल्म देखूंगी. मैं आलिया को उनकी इस फिल्म के लिए बधाई संदेश भेजने जा रही हूं.’

यह भी पढ़ें: रातों-रात मिली स्टारडम से खुद को भगवान समझने लगा था ये एक्टर, एक गलती ने बर्बाद कर दिया





Source link

Share This Article