‘चमकीला’ के लिए परिणीति ने बढ़ाया था 15 किलो वजन, 6 महीने ली ट्रेनिंग..कैसे दलजीत को मिली फिल्म

admin


The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपना नए ‘शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो’  के साथ लौट आए हैं. 30 मार्च को शुरू हुए इस शो के अब तक 3 एपिसोड आ चुके हैं. कपिल के शो को उसी तरह फैंस का प्यार मिल रहा है. शो का तीसरा एपिसोड शनिवार को स्ट्रीम हुआ है, जिसमें चमकीला के स्टार्स यानी परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ और डायरेक्टर इम्तियाज अली ने शिरकत की. 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के तीसरे एपिसोड में चमकीला की टीम ने अपनी फिल्म को लेकर कई खुलासे भी किए हैं. उनकी फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म में दिलजीत और परिणीति की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. दोनों ने फिल्म में रियल लाइफ सिंगर कपल की भूमिका निभाई है. वहीं फिल्म में दोनों ने अपनी आवाज में गाने भी गाए हैं. 

परिणीति ने एआर रहमान से ली थी 6 महीने की ट्रेनिंग
कपिल के शो में डायरेक्टर इम्तियाज अली ने खुलासा करते हुए बताया कि परिणीति और दिलजीत ने फिल्म में लाइव सिंगिंग की है. उनके गानें पहले से रिकॉर्ड नहीं किए गए. वहीं परिणीति ने खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म में अमरजोत सिंह जैसा गाने की कोशिश करने के लिए उन्होंने एआर रहमान से करीब 6 महीने ट्रेनिंग ली थी.


इम्तियाज के लिए पहली और आखिरी पसंद थे दिलजीत
इतना ही नहीं कपिल के शो में इम्तियाज अली ने खुलासा करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने परिणीति और दिलजीत को फिल्म को लेकर पसंद किया था. डायरेक्टर ने कहा की- दिलजीत को मेरी पहली और आखिरी पसंद थे. अगर दिलजीत फिल्म के लिए हां नहीं करते तो ये फिल्म बनती ही नहीं. दिलजीत इस रोल के लिए सबसे परफेक्ट हैं. परिणीति भी परफेक्ट लगीं क्योंकि मुझे वो एक्ट्रेस चाहिए थी जो वजन बढ़ाने को भी तैयार हो जाए. 

परिणीति ने बढ़ाया था 15 किलो वजन
ये सुन अर्चना पूरन सिंह हैरान हो गईं. वहीं इसके बाद परिणीति ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था. एक्ट्रेस ने कहा कि- मुझे बिल्कुल अमरजोत जी जैसा दिखना था उन्होंने प्रेग्नेंसी में भी शोज किए थे. इसलिए बिल्कुल वैसा दिखने के लिए मैंने 15 किलो वजन बढ़ाया था. इन सबने मुझे खूब खाना खिलाया था. 

शाहरुख ने दिलजीत को बताया था बेस्ट एक्टर
बता दें कि इम्तियाज ने एक और खुलासा करते हुए बताया कि एक बार शाहरुख खान ने उन्हें कहा था कि दिलजीत देश के सबसे बेहतरीन एक्टर हैं. ये सुन दिलजीत को भरोसा ही नहीं होता है और उनकी आंखे फटी रह जाती हैं. इसके बाद इस बात को दिलजीत हंसी में उड़ा देते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL मैच के लिए बच्चों के साथ कोलकत्ता पहुंचे Shah Rukh Khan, एयरपोर्ट पर दिखी भारी सिक्योरिटी





Source link

Share This Article