घर पर हुई फायरिंग पर 2 महीने बाद सलमान खान का बयान दर्ज

admin


Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेन्ट के बाहर कुछ बदमाशों ने करीब दो माह पहले फायरिंग की थी. उनकी मंशा सलमान खान को मारने की थी. हालांकि आरोपी फायरिंग करके फरार हो गए थे. लेकिन उन्हें जल्द ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

इस मामले के करीब दो माह बाद अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सलमान खान का बयान दर्ज किया है. इससे पहले मुंबई पुलिस सलमान के भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान के बयान भी रिकॉर्ड कर चुकी है. दोनों भाईयों ने इस मामले में 4 जून को पुलिस को बयान दिया था.

सलमान खान के घर पहुंची थी क्राइम ब्रांच


बुधवार, 12 जून को क्राइम ब्रांच की एक तीन सलमान खान के बांद्रा सहित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची थी. क्राइम ब्रांच ने एक्टर के घर पर ही इस पूरे मामले में बयान दर्ज किया. इससे पहले मुंबई पुलिस इस केस में अरबाज खान और सोहेल खान के बयान लें चुकी है.

14 अप्रैल को हुई थी सलमान के घर पर फायरिंग
बता दें कि सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल को फायरिंग हुई थी. बाइक सवार दो युवकों ने सलमान के घर पर गोलियां चलाई थी. बताया जाता है कि इसके पीछे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उकसे चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई का हाथ था. दोनों ने इसकी प्लानिंग की थी.

48 घंटे के अंदर पकड़ लिए गए थे दोनों आरोपी


सलमान खान के घर पर गोलियां चलाने वाले दोनों शूटर को मुंबई पुलिस ने 48 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया था. शूटर्स के नाम विकी गुप्ता और सागर पाल है. दोनों को पुलिस ने गुजरात से अरेस्ट किया था.

एक आरोपी ने जेल में कर लिया था सुसाइड
इस केस में पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों की गिरफ्तारी की हैं. इनमें से दो आरोपी अनुज कुमार थापन और सोनू चंदर को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया था. दोनों पर शूटर्स को हथियार सप्लाई करने के आरोप थे. इनमें से अनुज कुमार थापन ने 1 मई को जेल में आत्महत्या कर ली थी. 

जल्द ‘सिकंदर’ की शूटिंग करेंगे सलमान
सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो अब सलमान ‘सिकंदर’ नाम की फिल्म में नजर आएंगे. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म की शूटिंग 18 जून से शुरू होगी. मेकर्स ने हाल ही में इसका ऐलान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के साथ इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदना नजर आ सकती हैं. इससे पहले सलमान ‘टाइगर 3 में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी.

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi: जीतते-जीतते हार गए थे ये मजबूत कंटेस्टेंट्स! किसी ने छोड़ा टास्क तो किसी को लगी चोट





Source link

Share This Article