‘खिलाड़ी गया तेल लेने’, जब शेर की इस हरकत से डरकर भाग गए थे अक्षय, छूट गए थे एक्टर के पसीने

admin


Akshay Kumar Shoot With Lion: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में गजब के एक्शन सीन्स के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. अक्षय कुमार के स्टंट का हर कोई दीवाना है. अक्षय ने अपने हैरान कर देने वाले स्टंट से हर किसी का दिल जीता है. एक बार तो अक्षय कुमार को शेर के साथ भी शूटिंग करनी पड़ी थी.

एक फिल्म के दौरान अक्षय कुमार का सामना शेर से हुआ था. वे शेर के साथ शूट कर रहे थे. लेकिन तब शेर ने गुस्से में कुछ ऐसा कर दिया था जिससे अक्षय कुमार वहां से तुरंत भाग गए थे. ये किस्सा खुद अक्षय कुमार ने सुनाया था. आइए जानेते है कि ऐसा कब और कहां हुआ था.

शेर की इस हरकत से छूट गए थे अक्षय के पसीने

बात है अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ के सेट की. साल 2015 में आई इस फिल्म में अक्षय कुमार के कुछ सीन शेर के साथ भी देखने को मिले थे. हालांकि जब वे शेर के साथ शूट कर रहे थे तो शेर ने गुस्से में गाड़ी का विंड स्क्रीन तोड़ दिया था. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. तब अक्षय ने बताया था कि, मैं आप लोगों को एक छोटा सा किस्सा सुनाता हूं. मैं शेर के साथ शूटिंग कर रहा हूं गाड़ी में. मैं बैठा हूं और शेर इधर है. और अचानक से मैं उसको देख रहा हूं मैं फोन पर बात कर रहा हूं. उसको गुस्सा आया और उसने आगे का विंडस्क्रीन तोड़ दिया.

अक्षय बोले- खिलाड़ी गया तेल लेने

अक्षय ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि, शेर ने विंड स्क्रीन तोड़ा था वो उड़ गया. बाद में पता चला कि क्या हुआ उसने अपना रिफ्लेक्शन देखा. उसको लगा एक और शेर आ गया. आप विश्वास नहीं करोगे मैं तो भाग गया वहां से. मैंने कहा खिलाड़ी गया तेल लेने. एक टाइटल रख लो अपने पास, मैं एक्शन हीरो नहीं हूं. मुझे कुछ नहीं आता. अक्षय कुमार की ये बात सुनकर कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ही शो के दर्श भी खूब हंसे थे. 

यह भी पढ़ें: Sholay Completes 49 Years: ‘शोले’ के लिए अमिताभ-धर्मेंद्र ने ली थी तगड़ी फीस, बाकी स्टार्स को मिली रकम भी जानें





Source link

Share This Article